Raebareli Road Accident: कोहरे का कहर! रोडवेज बस को ट्रक ने मारी टक्कर, महिला समेत दो घायल, बाल-बाल बचे यात्री

Raebareli Road Accident: रायबरेली से सवारी लेकर कानपुर जा रही रोडवेज बस को सामने से आ रहे हैं ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से बस में बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई।

Report :  Narendra Singh
Update: 2023-12-23 05:39 GMT

Raebareli Road Accident (Newstrack)

Raebareli Road Accident: रायबरेली जनपद में आज यानी शनिवार (23 दिसंबर) की सुबह कोहरे के कारण सवारियों से भरी रोडवेज बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण हुई कि बस के परखच्चे उड़ गए। लेकिन, गनीमत ये रही कि हादसे में ज्यादा सवारियां चोटिल नहीं हुईं। हादसे में केवल एक महिला यात्री और एक युवक घायल हो गए हैं।  जिन्हें नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले जाया गया। मामला खीरों थाना क्षेत्र के सेमरी चौराहे का है। 

तेज रफ्तार ट्रक ने बस में सामने से मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक आज सुबह रायबरेली से सवारी लेकर कानपुर जा रही रोडवेज बस को सामने से आ रहे हैं ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से बस में बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से बस यात्रियों को बाहर निकाला गया। वहीं, टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार होने में कामयाब हो गया।

रांग साइड से आ रहा था ट्रक

बस ड्राइवर रवि कुमार ने बताया कि रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक ने बस में टक्कर मार दी है। जिसमें सभी सवारी सुरक्षित हैं। एक महिला यात्री को सिर में चोट लगी है बाकी सभी लोग ठीक है। जेल रोड के रहने वाले यात्री दिलीप कुमार सैनी ने बताया कि मुझे और एक महिला यात्री की चोट लगी है। हालांकि हादसे में सभी सवारियां सुरक्षित हैं। 

स्कूल बस और ट्रक में टक्कर दो, की मौत

बता दें कि रायबरेली में शुक्रवार (22 दिसंबर) को बड़ा सड़क हादसा हो गया था। एसजेएस पब्लिक स्कूल के स्टाफ को लेकर जा रही बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई थी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गी थी।जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।  हादसा होने से मौके पर चीख पुकार मच गई थी। 

 

Tags:    

Similar News