शिक्षक हत्याकांडः राहुल गांधी कर सकते हैं परिवार से मुलाकात

शिक्षक हत्याकांडः रायबरेली सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी भी दशहरे से पहले शिक्षक के परिजनों से मुलाकात कर सकते हैं।

Update:2024-10-09 18:32 IST

शिक्षक परिजनों से मिलेंगे राहुल गांधी (सोशल मीडिया)

Raebareli News: अमेठी जनपद के शिवरतनगंज इलाके में रायबरेली के सुदामापुर में रहने वाले शिक्षक सुनील कुमार, पत्नी पूनम व दो बेटियों की हत्या की गूंज राजनीतिक गलियारों तक पहुंच गयी है। विपक्षी दल इस मामले के जरिए यूपी की कानून व्यवस्था और दलितों के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों को लेकर सरकार का घेरने का प्रयास कर रहा है। यूपी में विधानसभा उपचुनाव होने वाले हैं। ऐसे में राजनीतिक दल इस मुद्दे को भुनाने का प्रयास कर रहे हैं।

रायबरेली सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी भी दशहरे से पहले शिक्षक के परिजनों से मुलाकात कर सकते हैं। इससे पहले सांसद राहुल गांधी ने इस हत्याकांड के बाद शिक्षक के परिजनों से दूरभाष पर वार्ता की थी और उन्हें हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया था। साथ ही उन्होंने ढ़ांढस बंधाते हुए कहा था कि इस दुख की घड़ी में कांग्रेस पार्टी परिजनों के साथ है। 

अमेठी जनपद में शिक्षक और उनके परिवार की हत्या के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट शेयर कर यूपी सरकार पर हमला बोला था। बीते शुक्रवार को जब शिक्षक और उसके परिवार के शव जब गावं पहुंचे। तब उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था के साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाये जा रहे थे। इस हत्याकांड के राहुल गांधी ने अमेठी के सांसद केएल शर्मा से वार्ता की थी।

साथ ही राहुल गांधी ने बीते चार अक्टूबर को शिक्षक सुनील कुमार के पिता राम गोपाल से फोन पर बात की थी। उन्होंने शिक्षक के स्वजनों को ढ़ांढस बंधाते हुए हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया था। साथ ही यह भी कहा था कि वह जल्द ही रायबरेली पहुंचेंगे और परिजनों से मुलाकात करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक दशहरे से पहले सांसद राहुल गांधी रायबरेली पहुंच सकते हैं। वहीं नगीना के सांसद चंद्रशेखर आजाद ने भी इस मामले पर नाराजगी जाहिर करते हुए सरकार पर निशाना साधा था। कहा जा रहा है कि सांसद चंद्रशेखर आजाद भी जल्द ही रायबरेली पहुंचकर शिक्षक के परिजनों से भेंट कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News