Raebareli Accident Video: तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को मारी जोरदार टक्कर, दो टुकड़ों में बंटा ट्रैक्टर, इनोवा भी हुई हादसे का शिकार

Raebareli Accident Video:: ट्रैक्टर के पीछे चल रही इनोवा भी हादसे का शिकार हो गई। हादसे में जहां कार सवार चार लोगों को मामूली चोटें आईं तो वहीं ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Report :  Narendra Singh
Update: 2023-12-27 15:45 GMT

तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर दो टुकड़ों में बंटा ट्रैक्टर, इनोवा भी हुई हादसे का शिकार: Video- Newstrack

Raebareli Accident Video: रायबरेली में अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रहे ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक द्वारा टक्कर मारने के बाद जहां ट्रैक्टर बीच से दो टुकड़ों में बंट गया तो ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। वहीं ट्रैक्टर के पीछे चल रही इनोवा कार भी हादसे का शिकार हो गई। इनोवा सवार लोगों को मामूली चोटें आई हैं। वहीं ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह मामला महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत हैदरगढ़ मार्ग परिस्थित पाली गांव के पास का है। जहां बुधवार को तेज रफ्तार ट्रक और ट्रैक्टर की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर मारने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया तो वहीं ट्रैक्टर बीच से दो टुकड़ों में बंट गया। वहीं ट्रैक्टर के पीछे चल रही इनोवा कार भी हादसे का शिकार हो गई।

भिड़ंत में पांच लोग घायल

हादसे में जहां कार सवार चार लोगों को मामूली चोटें आईं तो वहीं ट्रैक्टर चालक सुरेश पुत्र दयाल उम्र 20 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां युवक की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रायबरेली के लिए रेफर कर दिया गया। स्थानीय संतोष कुमार ने बताया कि पाली गांव के पास ट्रैक्टर और ट्रक में भिड़ंत हो गई, जिसमें पांच लोग घायल हो गए।

Tags:    

Similar News