Raebareli News: ऊंचाहार एक्सप्रेस की चपेट में आया युवक, इस काम के लिए गया था आ गई मौत

Raebareli News: रेलवे लाइन के किनारे शौच करके लौट रहा था उसी दौरान वापस आते समय ऊंचाहार एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। जिससे समीर को गंभीर चोटें आई और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-10-18 21:24 IST

Raebareli News ( Pic- Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली डलमऊ उन्नाव ऊंचाहार रेलवे मार्ग पर स्थित पखरौली रेलवे क्रासिंग के पास शौच के लिए गये युवक की ट्रेन की चपेट में आ जाने से मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार उन्नाव ऊंचाहार रेलवे लाइन के पास स्थित पखरौली रेलवे क्रासिंग के पास रेलवे लाइन की पटरियों की तरफ शुक्रवार को शाम लगभग 5:30 बजे समीर 28 वर्ष पुत्र नथुनी निवासी पिपरा डीह थाना लौकरिया जिला पश्चिमी चंपारण बिहार शौच के लिए गया था। जब वह रेलवे लाइन के किनारे शौच करके लौट रहा था उसी दौरान वापस आते समय ऊंचाहार एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। जिससे समीर को गंभीर चोटें आई और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के बारे में आसपास के लोगों से पूछताछ कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पूछताछ करने पर पता चला कि युवक तीन माह से पखरौली में बने कोल्ड स्टोर पर पल्लेदारी का कार्य करता था वह बिहार का रहने वाला था। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है। कोतवाली प्रभारी पवन कुमार सोनकर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। अभी तक इस घटना की तहरीर नहीं मिली है।

Tags:    

Similar News