Raebareli Murder: संपत्ति विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की कर दी हत्या

Raebareli Murder: अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के बहनोई सुरेश के द्वारा मिल एरिया पुलिस को जानकारी दी गई थी, मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-03-09 01:56 GMT

अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह (Newstrack)

Raebareli Murder: रायबरेली जनपद से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, मिल एरिया थाना क्षेत्र में एक छोटे भाई ने अपने सगे बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया, जिसकी जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी तो मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह सहित मिल एरिया पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई। वहीं, जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल को हुई तो मौके पर पहुंचे गए।

पूरा मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के आमवा का है, जहां संपत्ति के विवाद में एक छोटे भाई ने अपने सगे बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया, बताया जाता है कि मृतक आज चंडीगढ़ जाने वाला था, जिसे स्टेशन उसका बहनोई छोड़ने जाने की तैयारी में था, जब शुक्रवार शाम 6 बजे तक मृतक नही दिखा तो उसके बहनोई ने उसके घर जाकर उसे सारे कमरे में चेक किया तो एक कमरे में ताला बाहर से लगा था, उसने खिड़की से झांक कर देखा तो अंदर उसका साला बंधा दिखाई दिया तो उसने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर शव को कब्जे में लिया और जांच में जुट गई। वहीं, इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के बहनोई सुरेश के द्वारा मिल एरिया पुलिस को जानकारी दी गई थी, मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, बहनोई सुरेश की तहरीर के आधार पर विधिक कारवाही की जाएगी। 


Tags:    

Similar News