Raebareli Accident: बड़ा सड़क हादसा! डंपर ने बुलेट सवारों को रौंदा, दो की मौत दो घायल

Raebareli Accident: खीरों थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया है कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, घायल दोनों युवकों को अस्पताल भेजा गया है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-05-09 02:10 GMT

बुलेट सवारों को डंपर ने कुचला (Newstrack)

Raebareli Accident: रायबरेली जनपद के खीरों थाना क्षेत्र में सेमरी -लालगंज मुख्य मार्ग नेशनल हाईवे-232 पर निहस्था गांव के पास देर रात तेज रफ्तार डंपर ने बुलेट सवार चार युवकों को रौंद दिया। हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबिक दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजवा दिया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं, पुलिस डंपर चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

पश्चिम बंगाल रहने थे बुलेट सवार

जानकारी के मुताबिक ये दर्दनाक हादसा खींरो थाना क्षेत्र के निहस्था गांव के पास सेमरी -लालगंज मुख्य मार्ग एनएच 232ए पर बुधवार की रात करीब 11 बजे हुआ। गंगा एक्सप्रेसवे में काम करके हसन (30 वर्ष) पुत्र अनुकूल ,राहुल शेख (28 वर्ष) पुत्र साबुरूल शेख, साईद शेख पुत्र चारुल शेख, कईस शेख पुत्र बबलू शेख निवासी चांदपुर थाना ताला जिला मुर्सिदाबाद ,पश्चिम बंगाल चारो एक ही बाइक (BR 29 AV 7648) से लौट रहे थे, जैसे ही एनएच 232ए पर निहस्था गांव के ओवर ब्रिज पर पहुंचे थे। इसी दौरान गलत साइड लालगंज से आ रहे तेज रफ्तार डंपर (MH 48 AY 9151) ने बुलेट सवारों को टक्कर मार दी। जिससे बुलेट सवार चारो युवक डंपर के नीचे आ गए। जिसमे दो युवक राहुल शेख पुत्र साबुरूल शेख और हसन पुत्र अनुकूल शेख की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची खीरों पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजवाया। वहीं घायल दोनो युवकों को एम्बुलेंस से सीएचसी लालगंज पहुंचाया गया। जहां दोनो युवकों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस संबंध में खीरों थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया है कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, घायल दोनों युवकों को अस्पताल भेजा गया है। वहीं, डंपर चालक शनि यादव वा डंपर को हिरासत में ले लिया गया है और विधिक कार्यवाही की जा रही है।  

Tags:    

Similar News