Raebareli: चेकिंग के दौरान तेज रफ्तार रोडवेज बस की चपेट में आने से दरोगा की मौत

Raebareli: बछरावां थाने में तैनात दरोगा राकेश सिंह की ड्यूटी मजिस्ट्रेट सहित एसएफटी टीम के साथ लगाई गई थी। ड्यूटी पर तैनात दरोगा राकेश सिंह द्वारा हरचंदपुर थाना क्षेत्र के कस्बे में वाहन चेकिंग की जा रही थी।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-05-04 06:36 GMT

रायबरेली में तेज रफ्तार रोडवेज बस की चपेट में आने से दरोगा की मौत (न्यूजट्रैक)

Raebareli News: जिले के हरचंदपुर कस्बे में तेज रफ्तार अनियंत्रित बस का कहर देखने को मिला। जहाँ पर बस की चपेट में आ जाने से चेकिंग पर मौजूद दरोगा की कुचलकर मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बछरावां थाने में तैनात दरोगा राकेश सिंह की ड्यूटी मजिस्ट्रेट सहित एसएफटी टीम के साथ लगाई गई थी। ड्यूटी पर तैनात दरोगा राकेश सिंह द्वारा हरचंदपुर थाना क्षेत्र के कस्बे में वाहन चेकिंग की जा रही थी। हाईवे पर एक कार को रोककर जांच पड़ताल की जा रही थी। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार रोडवेज बस ने दरोगा को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दरोगा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं चालक मौके से बस लेकर फरार हो गया।

आठ माह से बछरावां में तैनात था दारोगा

राकेश सिंह दरोगा बछरावां थाने में करीब 8 माह पूर्व से तैनात थे। जो जौनपुर जनपद के रहने वाले हैं। हाल ही में चुनाव ड्यूटी में एसएफटी टीम के साथ लगाई गई थी। वहीं दरोगा की मौत की खबर सुनते हुए परिवार मौत का मातम छा गया। हरचंदपुर थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि चुनाव आयोग की टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे तभी तेज रफ्तार बस टक्कर मार दी। जिससे दरोगा की मौके पर मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस लाइन ले जाया जाएगा। जहां उनको सलामी दी जाएगी। उसके बाद शव उनके गृह जनपद के लिए रवाना किया जायगा।

Tags:    

Similar News