20 साल बाद ऐसे पाया प्यार, पूरे गांव के लिए बन गया मिसाल

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में जहां एक तरफ पूरे हिन्दुस्तान में हिंदू मुस्लिम कहकर लोगों को भड़काने व हिंसा फैलाने का काम चल रहे हैं।

Update: 2020-02-28 09:30 GMT

रायबरेली: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में जहां एक तरफ पूरे हिन्दुस्तान में हिंदू मुस्लिम कहकर लोगों को भड़काने व हिंसा फैलाने का काम चल रहे हैं। तो वहीं रायबरेली में आज भारत लाल और हँसीरुन निशा ने शादी करके एक मिसाल पेश कर दिया। सालों की मोहब्बत के बाद कल एक दूजे के हो गए भारत लाल व हँसीरुन निशा की शादी कराई गई।

ये भी पढ़ें:यूपी में बड़े हिंसा का प्लान! यहां छतों पर मिले भारी मात्रा में ईंट-पत्थर

देश में जंहा हिंदू मुश्लिम को लेकर आग लगी है वहीं रायबरेली के ऊंचाहार में एक प्रेमी और प्रेमिका ने लंबे वक्त से चल रहे अपने प्यार का अमली जामा पहनाते हुए एक दूजे के गले मे वरमाला डालकर एक होने का सपना पूरा कर लिया। इन दोनों ने विवाह हिंदू रीति रिवाजों के अंदर शादी किया और कल की हँसीरुन निशा आज मालती बन गई। इस समारोह में गांव वालो ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और समाज को एक संदेश दिया।

ये भी पढ़ें:गजब की हुई ये शादी: यहां दूल्हा नहीं बल्कि दुल्हन पहुंची लेकर अपनी बारात

वही, ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पयागपुर नंदौरा गांव में हो रहा ये समारोह गांव के निवासी भारत लाल व हँसीरुन निशा का विवाह समारोह है। ये कार्यक्रम कल रात गांव में ही बड़े धूमधाम से सम्पन्न हुआ। बताते चले कि गांव निवासी भारत लाल व हँसीरुन निशा में दो दशक पहले एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों एक दूजे के साथ रहने लगे लेकिन दोनों ने शादी नही की। कल इन दोनों ने उम्र के इस पड़ाव पर शादी करने का निर्णय लिया और गांव वालों ने भी उनका भरपूर सहयोग करते हुए दोनों की हिंदू रिती रिवाज से शादी करा दी। शादी के बाद हँसीरुन निशा मालती बन गई। इन दोनों की शादी की चर्चा आस पास के लोगो के लिए एक मिसाल बन गई और उन्होंने इस समारोह को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं रख छोड़ी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News