Rampur: ट्रैक्टर सवार कांवड़ियों ने बाइक सवार कांवड़िये को कुचला, एक की मौत

Rampur: ट्रैक्टर सवार कांवड़ियों ने बाइक सवार कांवड़ियों को रौंदा दिया। इस हादसे में मौके पर एक कावड़िये की मौत हो गई है।

Report :  Azam Khan
Update: 2022-08-01 15:55 GMT

ट्रैक्टर में लगाई आग। 

Rampur: जनपद रामपुर मे आज सुबह एक दर्दनाक घटना से रामपुर में शोक की लहर फैल गई। ट्रैक्टर सवार कांवड़ियों ने बाइक सवार कांवड़ियों को रौंदा दिया। इस हादसे में मौके पर एक कावड़िये की मौत हो गई है। इस हादसे में एसपी और डीएम घटनास्थल पहुंचे। वहीं, मौत से गुस्साए कावड़ियों ने ट्रैक्टर ट्रॉली में आग लगा दी और जमकर हंगामा किया। मौके पर भारी पुलिस बल लगाकर कांवड़ियों को शांत कराया गया।

आपको बता दें कि आज श्रावण मास का तीसरा सोमवार है जिसमें श्रद्धालुओं का जल चढ़ाने को लेकर काफी भीड़ रहती है। आज इसी वजह से मिलक में जल्दबाजी के चलते यह घटना हुई। वहीं, इस हादसे में मृतक कावड़िया वेदपाल थाना मिलक के जगतपुर का निवासी बताया जा रहा है।


ट्रैक्टर से टक्कर लग जाने से एक की मौत: SP

वहीं, इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला (Superintendent of Police Ashok Kumar Shukla) ने बताया कि आज सुबह करीब 6:00 से 7:00 के बीच में श्रद्धालु कांवरिया हरिद्वार से अपना कांवड़ लेकर जा रहे थे डाक कावड़ लेकर चलते हैं उनके पीछे ट्रैक्टर में भी कावड़िया ही थे। डाक कावड़ को बदलने के चक्कर में ट्रैक्टर से टक्कर लग गई दुर्भाग्य से उसमें एक की मौत हो गई। वहीं, पुलिस मौके पर पहुंचकर को अस्पताल भेजा और ट्रैक्टर को खींचकर थाने में खड़ा कर दिया है। हम और जिलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं। थाना मिलक और हमारा फोर्स मौजूद है कहीं कोई दिक्कत नहीं है सुचारू रूप से कावंड़ यात्रा फिर से चालू करा दी गई है।

Tags:    

Similar News