सुनील सिंह की अगुवाई में हिन्दू युवा वाहिनी के बागियों का जोरदार प्रदर्शन 

Update: 2018-06-04 16:53 GMT
सुनील सिंह की अगुवाई में हिन्दू युवा वाहिनी के बागियों का जोरदार प्रदर्शन 

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संरक्षण में स्थापित हिन्दू युवा वाहिनी के बागियों ने सोमवार को लखनऊ में जमकर शक्तिप्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन का नेतृत्व बागी गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने किया। पिछले दिनों राजधानी में वीवीआईपी अतिथिगृह में संगठन की बैठक से चर्चा में आये सुनील सिंह के गुट ने यहाँ अपनी ताकत दिखाकर यह बताने की कोशिश की कि संगठन को वे आगे बढ़ा रहे हैं। इसी क्रम में राज्य में नई कार्यकारिणी के गठन को लेकर आयोजित बैठक से पहले कार्यकर्ताओं ने सुनील सिंह के पक्ष में जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर बड़ी तादाद में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे।

सुनील सिंह की अगुवाई में हिन्दू युवा वाहिनी के बागियों का जोरदार प्रदर्शन

संगठन में मतभेद नहीं , गुरु हैं योगी : सुनील

पत्रकारों से बातचीत के दौरान सुनील सिंह ने हिंदू युवा वाहिनी में आपसी मतभेद की खबरों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को वे अपना गुरू मानते हैं औऱ एक सच्चा गुरू भगवान के समान ही होता है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी को जब भी हमारी समस्याओं के बारे में पता चला तो वे समस्याओं के समाधान के लिये खुद सामने आये।

सुनील सिंह की अगुवाई में हिन्दू युवा वाहिनी के बागियों का जोरदार प्रदर्शन

धारा 370, गौ हत्या पर प्रतिबंध, राम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध

उन्होंने बताया कि हिंदू युवा वाहिनी का गठन सन 2002 में हुआ था। संगठन के गठन से लेकर अब तक संगठन अपने मूल विचारधारा के अनुरूप काम कर रहा है। उन्होंने संगठन की प्राथमिकताएं गिनाते हुए कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून, धारा 370, गौ हत्या पर प्रतिबंध, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण जैसे मुद्दों को लेकर हिंदू युवा वाहिनी आगे बढ़ रही है। सुनील सिंह ने कहा कि हिंदू युवा वाहिनी का गठन यूपी के वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आशीर्वाद से हुआ था और आज उन्हीं के द्वारा बताए गए रास्तों पर संगठन आगे बढ़ रहा है।

Tags:    

Similar News