अभी-अभी भीषण हादसा, मौकें पर हुई लोगों की मौत

फखरपुर थाना क्षेत्र के बहराइच लखनऊ मार्ग के चकसौगहना के पास सिलेंडर लदे ट्रक ने चाचा भतीजे समेत तीन लोगो को टक्कर मार दी।

Update: 2020-06-18 07:29 GMT

बहराइच: फखरपुर थाना क्षेत्र के बहराइच लखनऊ मार्ग के चकसौगहना के पास सिलेंडर लदे ट्रक ने चाचा भतीजे समेत तीन लोगो को टक्कर मार दी। हादसे में चाचा की मौके पर पर मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल भतीजे समेत दो लोगो को आनन-फानन में इलाज के लिए सीएचसी फखरपुर लाया गया। इलाज शुरू होने से पहले ही दोनो घायलों ने दम तोड़ दिया। चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

ये भी पढ़ें:PM मोदीः अपना विश्वास, हौसला बुलंद रखिए, हम आत्मनिर्भर भारत बन सकते हैं

ट्रक ने तीनों को टक्कर मार दी

थाना क्षेत्र ग्राम सिदरखा निवासी पवन सिंह (40) पुत्र धनराज रूकनापुर स्थित पेट्रोल पंप पर मैनेजर थे। उसी पेट्रोल पंप पर चकसौहना निवासी चाचा प्रेम लाल (35) पुत्र महेश, भतीजा संजय (25) पुत्र लक्ष्मी नारायण भी सेल्समैन थे। ड्यूटी खत्म होने के बाद वे घर जाने के दौरान सड़क किनारे एक पान की दुकान पर रूककर बातचीत करने लगे। इस दौरान बहराइच से लखनऊ गैस सिलेंडर लेकर जा रहे, तभी ट्रक ने तीनों को टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें:PM मोदीः आत्मनिर्भर भारत आयात पर खर्च होने वाली लाखों करोड़ रुपये की विदेशी मुद्रा बचाएगा

हादसे में चाचा प्रेमलाल की मौके पर मौत हो गई। जबकि भतीजा व पेट्रोलपंप मैनेजर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया। सूचना मिलते ही एसओ प्रकाश त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। एसओ ने घायलों को तत्काल सीएचसी फखरपुर पहुंचाया। इलाज के दौरान संजय व पवन की मौत हो गई। एसओ ने बताया कि जांच पड़ताल के दौरान कुछ अहम सुराग हाथ लगे है, जल्द ही ट्रक चालक को वाहन समेत पकड़ लिया जाएगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News