Etah News: सड़क हादसे में दो की मौत, परिजनों में मचा हाहाकार

जैथाना के ग्राम परौली निवासी 31 वर्षीय गौरव पुत्र विनोद कुमार गुप्ता किराना व्यवसायी है। शनिवार को वह सुबह करीब 8 बजे मोटरसाईकिल से जिम करने जैथरा कस्बा जा रहा था। जैसे ही बाइक क्षेत्र के ग्राम कसूलिया के समीप पहुंची कि तभी तेज रफ्तार टेम्पो ने टक्कर मार दी।

Update: 2021-03-06 17:33 GMT
जैथरा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत शनिवार को सुबह जिम के लिए जा रहे किराना व्यवसायी की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

एटा: जैथरा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत शनिवार को सुबह जिम के लिए जा रहे किराना व्यवसायी की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके अलावा सड़क हादसे में घायल वृद्ध ने दम तोड़ दिया। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

बताया गया है कि जैथाना के ग्राम परौली निवासी 31 वर्षीय गौरव पुत्र विनोद कुमार गुप्ता किराना व्यवसायी है। शनिवार को वह सुबह करीब 8 बजे मोटरसाईकिल से जिम करने जैथरा कस्बा जा रहा था। जैसे ही बाइक क्षेत्र के ग्राम कसूलिया के समीप पहुंची कि तभी तेज रफ्तार टेम्पो ने टक्कर मार दी।

हादसे में घायल व्यवसायी को उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया गया। जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। मामले की रिपोर्ट टेम्पो चालक के खिलाफ पंजीकृत कराई गई है।

ये भी पढ़ें...मेरठ से भरेंगे उड़ानः हवाई यात्रा का सपना होगा साकार, इस कदम से बढ़ी उम्मीदें

वहीं दूसरी ओर कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के ग्राम पमांस निवासी 55 वर्षीय मुरारीलाल पुत्र पन्नालाल 22 फरवरी 2021 को सड़क हादसे में घायल हुए थे। पैदल जाते समय वाहन ने रौंद दिए थे। उपचार के दौरान शनिवार को आगरा में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराया है।

ये भी पढ़ें...औरैया: बाबा सत्यनारायण मौर्य बोले- युवा जागरण से ही नवभारत का निर्माण संभव

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News