Hapur News: सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए 24 जनवरी को जनपद में बनाई जाएगी 50 किलोमीटर मानव मानव शृंखला

Hapur News: सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए 24 जनवरी को जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर 50 किलोमीटर लंबी सड़क सुरक्षा मानव शृंखला मनाई जाएगी।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-01-18 23:22 IST

हापुड़: सीडीओ प्रेरणा सिंह ने कहा सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए बनेगी 50 किलोमीटर मानव मानव शृंखला

Hapur News: सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए 24 जनवरी को जिले में छिजारसी से लेकर गढ़मुक्तेश्वर तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर 50 किलोमीटर लंबी सड़क सुरक्षा मानव शृंखला मनाई जाएगी। इसमें जिले के 40 हजार छात्र समेत एनजीओ व आम लोग भी शामिल होंगे। इस दौरान सड़क सुरक्षा शपथ ग्रहण समारोह का भी आयोजन किया जाएगा। जिले में कार्यक्रम को लेकर की जा रही तैयारियों को लेकर बुधवार को सीडीओ की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया।

जिला मुख्यालय के सभागार में आयोजित बैठक में अध्यक्षता करते हुए सीडीओ प्रेरणा सिंह ने अधिकारियों से कहा कि सड़क सुरक्षा के अंतर्गत कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तैयारी कर ली जाए। मानव शृंखला में अधिक से अधिक संख्या में छात्र, ग्राम वासियों, एनजीओ, एनसीसी, एनएसएस स्कॉउट गाइड और आम जनमानस की भी प्रतिभागिता सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने कहा कि मानव श्रृंखला का निर्माण छिजारसी से गढ़मुक्तेश्वर तक राष्ट्रीय राजमार्ग के एक साइड में किया जाएगा।

कार्यक्रम को सफल बनाने के सख्त निर्देश

उन्होंने बताया कि सदर उप जिलाधिकारी और पुलिस क्षेत्राधिकारी को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए और और यातायात व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए नोडल अधिकारी नामित किया गया है। उन्होंने जिला विद्यालय निरीक्षक, बेसिक शिक्षा अधिकारी, छात्रों और अध्यापकों को कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाने की जिम्मेदारी दी है।

बैठक में जिला विकास अधिकारी देवेंद्र प्रताप, सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी आशुतोष उपाध्याय, जिला विद्यालय निरीक्षक पीके उपाध्याय, बेसिक शिक्षा अधिकारी अर्चना गुप्ता समेत संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News