दहशत के 3 घंटे.. 3 गांवों के 3 घरों में कच्छा बनियान गिरोह की डकैती

Update: 2016-05-03 13:23 GMT

लखनऊ: राजधानी से सटे बक्शी का तालाब में कच्छा बनियान गिरोह ने एक ही रात में 3 गांवों पर हमला करके 3 घरों में लूटपाट की। हथियारों और लोहे के सरियों-राडों से लैस गिरोह ने नगर पालिका चेयरमैन समेत कई लोगों को पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया। लखनऊ रेंज के आईजी समेत तमाम अधिकारी जांच के लिए घटनास्थल पर जुट गए हैं।

कच्छा बनियान गिरोह का कहर

-आधी रात को करीब 12.15 पर गिरोह ने बीकेटी के भीखापुर गांव पर हमला कर दिया और नगर पालिका चेयरमैन सुमन रावत के घर की बाउंड्री का दरवाजा तोड़ कर घर में घुस गए।

-लोगों ने शोर मचाया तो डकैतों ने रॉड से पीट पीट कर घर वालों को लहूलुहान कर दिया। डकैतों की गिरफ्त से बच निकले सुमन के पति गणेश ने फायरिंग की तो डकैत भाग निकले।

-यहां से भागे डकैतों ने करीब 1 बजे अकरोही गांव पर धावा बोला और एचएएल में लाइनमैन रामचंद्र यादव के घर में घुस गए।

-12 लोगों के इस परिवार में डकैतों ने सबसे पहले रामचंद्र के बेटे विमल पर सोते समय लोहे के रॉड से हमला किया और पत्नी बच्चों को बंधक बना लिया।

-डकैतों ने यहां से नकदी और जेवर समेत लाखों की लूटपाट की और तीन लोगों को बुरी तरह घायल कर दिया। तीनों की हालत नाजुक है।

-अकरोही से निकले बदमाश 2.30 बजे बीजेपुर गांव पहुंचे और केशन यादव के घर की बाउंड्री कूद कर अंदर घुस गए।

-8 लोगों के इस परिवार पर भी गिरोह ने लोहे की सरियों से हमला कर दिया और उन्हें बंधक बना कर करीब सवा लाख नकद और 3 लाख के जेवर लूट कर भाग गए।

पुलिस के हाथ पांव फूले

-शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर राजधानी के अहम इलाके में बेखौफ डकैतों के इस तांडव की जानकारी लगते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए।

-आईजी सतीश गणेश, डीआईजी डीके राठौर और एसएसपी राजेश कुमार पाण्डेय समेत तमाम पुलिस अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ इन गांवों में डेरा डाले हुए हैं।

-पुलिस की कई टीमें डकैतों की तलाश में छापेमारी और पूछताछ में जुट गई हैं

Tags:    

Similar News