Badaun Crime news: पिता ने बेटी की गोली मारकर की हत्या, प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ी थी युवती

पिता ने बेटी की प्रेंम प्रसंग से तंग आकर उसकी गोली मार कर हत्या कर दी। पिता ने बेटी की हत्या की बात को स्वीकार किया।

Report :  Arvind
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-26 11:16 GMT

युवती की पोस्टमार्टम कराने के लिए आए लोग

Badaun Crime news: जिले में एक पिता ने अपनी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी पिता को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है और बेटी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दरअसल सोमवार सुबह बिल्सी थाना क्षेत्र के परौली गांव में फिरासत नाम के व्यक्ति ने अपनी बेटी मुस्कान की गोली मारकर हत्या कर दी। बेटी मुस्कान की हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बिल्सी थाना पुलिस ने मुस्कान का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पिता फिरासत को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया।


एंबुलेंस से लाया गया मृत युवती का शव


बिल्सी थाना अध्यक्ष धीरज सोलंकी ने बताया फिरासत की बेटी के गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध थे। जिसका फिरासत विरोध करता था। फिरासत की बेटी ने अपने पिता की बातों का विरोध किया। जिससे गुस्साए फिरासत ने अपनी बेटी मुस्कान की गोली मारकर हत्या कर दी। मुस्कान की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर आला कत्ल भी बरामद कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी पिता फिरासत ने पुत्री की हत्या करने की वारदात को स्वीकार किया है। फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

प्रेम संबंधों के चलते पिता ने की बेटी की हत्या


पोस्टमार्टम घर 


पुलिस की पूछताछ में आरोपी पिता फिरासत ने पुत्री की हत्या करने की वारदात को स्वीकार किया है। फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बेटी मुस्कान के गांव के ही एक युवक से प्रेम संबंध थे। जिसका मुस्कान का पिता लगातार विरोध कर रहा था। बात इतनी बढ़ गई कि मुस्कान के पिता ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। मुस्कान की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई तो वहीं परिवार में भी कोहराम मच गया।

आरोपी पिता ने गुनाह किया कबूल

मामले में जब एसएसपी संकल्प शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि एक पिता ने प्रेम संबंधों के चलते अपनी बेटी की हत्या कर दी है। पुलिस ने हत्यारोपी पिता को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी पिता ने बेटी की हत्या करने की बात स्वीकार की है फिलहाल बेटी के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।


बेटी की हत्या से गांव में छाया सन्नाटा

पिता द्वारा बेटी की हत्या करने के बाद से गांव में सनसनी फैल गई। गांव वाले भी घटना के बारे में किसी को कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। गांव वालों से जब घटना के बारे में जानकारी करने की कोशिश की गई तो उन्होंने चुप्पी साध ली और घटना के बारे में कुछ भी जानकारी न होने की बात कही।

Tags:    

Similar News