Rampur News: मिलक में युवक की गर्दन काटकर हत्या, तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Rampur News: रामपुर के मिलक में एक युवक की हत्या कर दी गई। किसानों ने सुबह गर्दन कटी लाश देखो तो इलाके में हडकंप मच गया। पुलिस घटना स्थल पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया और मृतक युवक के शव की शिनाख्त की।

Update: 2023-09-03 07:47 GMT
Rampur News (Image: Social Media)

Rampur News: कोतवाली मिलक क्षेत्र के जंगल में एक युवक की गर्दन कटी लाश मिलने से सनसनी गई। रविवार सुबह खेतों पर किसान काम करने जा रहे थे। सुबह के वक़्त लोहा पट्टी भागीरथ गांव के जंगल में एक गर्दन कटी लाश खेत में पड़ी थी। चश्मदीद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए, उन्होंने इसकी सूचना तुरंत मिलक पुलिस को दी सूचना मिलते ही मिलक पुलिस घटना स्थल पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया और मृतक युवक के शव की शिनाख्त की।

मृतक के दाएं हाथ पर सुरेंद्र लिखा था तथा हाथ मे कड़ा,काले मोतियों की माला तथा कई राखियां बंधी हुयीं थीं। मृतक की जेब से मिले विजिटिंग कार्ड पर अंकित नंबर से संपर्क किया गया तो मृतक की पहचान 20 वर्षीय सुरेंद्र मौर्य पुत्र भगवानदास निवासी ग्राम उदयपुर जागीर थाना मिलक के रूप में हुयी। सूचना पर मृतक के परिजन पहुंचे और रोना बिलखना शुरू कर दिया। फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर घटना स्थल व शव के नमूने लिए। मौके पर पहुंचे सीओ मिलक संगम कुमार ने घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

मृतक के पिता भगवानदास उर्फ बबलू ने कोतवाली में दी तहरीर में लिखा कि उसका मृतक पुत्र सुरेंद्र दिल्ली में एक राजमिस्त्री के साथ मजदूरी करता था। जहाँ उसकी दोस्ती बरेली जिले के देवचरा थाना क्षेत्र के बल्लिया निवासी कौशल नाम के युवक से हुयी थी।कौशल ने राधा नाम की महिला से सुरेंद्र को मिलवाया था। पिछले दो बर्षों से राधा नाम की महिला से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला के तीन बच्चे हैं।वह कई बार सुरेंद्र को अपने साथ लेकर कहीं चली गयी थी।कभी कभी सुरेंद्र और राधा के बीच अनबन भी रहती थी। मृतक के पिता ने नेआरोप लगया कि कौशल, राधा एवं राधा के पति राजेश ने उसके पुत्र की हत्या करायी है। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर कौशल,राधा, राजेश के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

शव की हुई शिनाख्त

वहीं इस घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संसार सिंह ने बताया मिलक में एक लोहा पट्टी गांव पड़ता है। वहां के जंगल में एक युवक का शव मिला है, जिसकी गर्दन कटी हुई है। इसकी शिनाख्त कराई गई तो सुरेंद्र मौर्य अविवाहित है और इसके पिताजी का नाम भगवान दास मौर्य है। उदयपुर जहांगीर का रहने वाला है। इसके घर से घटना स्थल घटनास्थल से दूरी करीब 40 से 50 किलोमीटर दूरी है या तो वहां लाकर इस के शव को फेंका गया या वहां लाकर इसकी हत्या की गई। सभी एंगल पर इसकी जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News