Rampur News: तंत्र विद्या से नोटों की बारिश का लालच, युवतियों को बेहोश कर रेप, हैरान कर देगी फरेबी तांत्रिक की ये सनसनीखेज कहानी

Rampur News: रामपुर जिले का एक तांत्रिक महिलाओं और युवतियों को तंत्र विद्या से नोटों की बारिश कराने का झांसा देता था। जब युवतियां उसकी बातों में आ जाती थीं तो वह अकेले में ले जाकर नशीली चीज देकर उन्हें बेहोश कर देता था, फिर उनके साथ दुष्कर्म करता था।

Update: 2024-08-07 11:59 GMT

Rampur News ( Social- Media- Photo)

Rampur News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक तांत्रिक का हैरान कर देने वाला कारनामा सामने आया है। जब पुलिस ने उसे दबोचा तो कई चौंकाने वाले राज खुले। यह तांत्रिक महिलाओं और युवतियों को नोटों की बारिश कराने का लालच देता था। जब युवतियां और महिलाएं उसकी बातों पर यकीन कर लेती थीं, तो तांत्रिक उन्हें एकांत में ले जाता था और नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर देता था और इसी के साथ वह रेप की घटना को अंजाम देता था। इस मामले के बारे में पता चलने पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को अरेस्ट कर लिया है।


25 हजार का घोषित था इनाम

दरअसल, आरोपी तांत्रिक पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। एक गांव की रहने वाली महिला ने पुलिस से शिकायत किया था। अपनी शिकायत में उसने कहा था कि चार महीने पहले कुछ लोगों ने उसे लालच दिया था कि एक तांत्रिक है, जो तंत्र विद्या से नोटों की बारिश करवा सकता है। इसी के साथ उन लोगों ने महिला को तांत्रिक से मिलवाया। तांत्रिक ने महिला से कहा कि नोटों की बारिश कराने के लिए कुछ काम करने होंगे, जिसके बाद तंत्र क्रिया से धन वर्षा हो जाएगी।


पीड़ित महिला तांत्रिक की बातों में आ गई और और तंत्र क्रिया के नाम पर तांत्रिक को साढ़े पांच लाख रुपये दे दिए। इसके बाद तांत्रिक महिला को मथुरा में एक स्थान पर ले गया, जहां नशीला पदार्थ देकर बेहोश किया और वहां सभी आरोपियों ने उसके साथ रेप किया।पीड़िता ने कहा कि जब उसे होश आया तो पूरे मामले का पता चला। आरोपियों ने मुझसे कहा कि मेरे अंदर कुछ कमी है, जिसकी वजह से नोटों की बारिश नहीं हो पाई है। महिला वहां से जैसे तैसे अपने घर पहुंची और मामले की शिकायत पुलिस से की। एसपी के निर्देश पर तांत्रिक और अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने तलाश शुरू की।इसी बीच पुलिस ने आरोपी लूला तांत्रिक को स्कॉर्पियो कार के साथ बिलासपुर रोड से अरेस्ट कर लिया।

जानिए क्या कहा पुलिस अधीक्षक ने?

एसपी विद्यासागर मिश्र ने कहा कि आरोपियों ने महिला को लालच दिया था कि वह कुछ पैसे खर्च करे तो धन दोगुना हो जाएगा। इसी को लेकर महिला ने करीब साढ़े 5 लाख रुपये उन व्यक्तियों को दिए थे। मथुरा ले जाकर आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस संबंध में विवेचना के दौरान एक तांत्रिक का नाम आया, जिस पर 25 हजार का इनाम था। उसे गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Tags:    

Similar News