Rampur Road Accident: सावन के पहले सोमवार पर बड़ा हादसा, दो बसों में टक्कर, तीन यात्रियों की मौत, 50 घायल

Rampur Road Accident: पुलिस के मुताबिक ये भीषण सड़क हादसा सुबह 4:30 बजे मिलक रामपुर नेशनल हाईवे पर भैरव बाबा मंदिर के पास हुआ।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-22 03:08 GMT

Rampur Road Accident (Pic: Social Media)

Rampur Road Accident: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में सावन के पहले सोमवार के दिन सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां दो बसों के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  भारी संख्या में घायलों को देख अस्पताल कर्मचारियों और डाक्टरों के हाथ पैर फूल गए। अस्पताल परिसर के फर्श पर लेटे घायल दर्द से कराह रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।  

घायलों में कई यात्रियों की हालत नाजुक

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रामपुर जिले के मिलक में हाईवे पर दो बसों की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में दो बसों में सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 50 यात्री घायल हो गए। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, घायलों में कई यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है। डीएम और एसपी ने मौके पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया है।

भैरव बाबा मंदिर के पास हुआ भीषण हादसा

पुलिस के मुताबिक ये भीषण सड़क हादसा सुबह 4:30 बजे मिलक रामपुर नेशनल हाईवे पर भैरव बाबा मंदिर के पास हुआ। सोमवार की सुबह एक रोडवेज और एक प्राइवेट बस की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 50 यात्री घायल हो गए। गंभीर रुप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बाकी अन्य घायलों का मिलक के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जिलाधिकारी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि निजी बस गलत दिशा से आ रही थी, जिसकी वजह से हादसा हुआ है। निजी बस श्रावस्ती जा रही थी। घायलों का इलाज कराया जा रहा है। नौ लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है। 

Tags:    

Similar News