Rampur News: केंद्रीय बजट पर प्रभारी मंत्री का दो टूक, बोले- हमने विपक्ष को नहीं जनता को संतुष्ट करने के लिए बजट बनाया है

Rampur News: सपा पर कटाक्ष करते हुए राठौर ने कहा, समाजवादी पार्टी में जिस दिन कोई मुख्यमंत्री बनने का सपना कार्यकर्ता देख ले उसी दिन वह पार्टी से निकशासित हो जाएगा।

Report :  Azam Khan
Update: 2024-07-28 11:24 GMT

Rampur News

Rampur News: केंद्रीय बजट 2024-25 को लेकर रामपुर के प्रभारी मंत्री और उत्तर प्रदेश के सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने भाजपा के जिला कार्यालय पर प्रेस वार्ता की। उन्होंने केंद्रीय बजट की सराहना की उसका गुणगान किया। उन्होंने कहा, ये बजट 44 लाख 21 हजार करोड़ का बजट है। इस बजट से सत्ता पक्ष काफी सन्तुष्ट है। वहीं इससे विपक्ष सबसे ज़्यादा असन्तुष्ट नज़र आया। जेपीएस राठौर ने कहा, हमने विपक्ष को संतुष्ट करने के लिए तो बजट बनाया नहीं है, हमने तो जनता को संतुष्ट करने के लिए बजट बनाया है।

जेपीएस राठौर ने कहा, अगर कोई विषय किसी अधिकारी के खिलाफ आएगा तो उस अधिकारी के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। वहीं प्रेस वार्ता के दौरान जेपीएस राठौर ने कहा, कुछ दिन पहले भारत सरकार द्वारा केंद्रीय बजट पेश किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बजट में सभी चीजों को शामिल किया है, जिससे सभी वर्गों का सभी क्षेत्रों का विकास हो सके। 44 लाख 21 हजार करोड़ का बजट पेश किया गया है। मीडिया ने सवाल किया कि विपक्ष केंद्र सरकार के बजट से संतुष्ट नहीं है इस पर जेपीएस राठौर ने कहा, हमने विपक्ष को संतुष्ट करने के लिए तो बजट बनाया नहीं है, हमने तो जनता को संतुष्ट करने के लिए बजट बनाया है। देश के नागरिकों को संतुष्ट करने के लिए बजट बनाया है। विपक्ष तो कभी संतुष्ट होगा ही नहीं। विपक्ष को दर्द यह हो गया कि बिहार को पैकेज क्यों दे दिया, विपक्ष को दर्द हो गया कि आंध्र को पैकेज क्यों दे दिया।

वहीं समाजवादी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए जेपीएस राठौर ने कहा, समाजवादी पार्टी में जिस दिन कोई मुख्यमंत्री बनने का सपना कार्यकर्ता देख ले उसी दिन वह पार्टी से निकशासित हो जाएगा। अगर कोई कांग्रेस पार्टी में प्रधानमंत्री बनने का सपना देख ले तो उसी दिन वह कांग्रेस पार्टी से नमस्ते हो जाएगा। भारतीय जनता पार्टी का एक बूथ का कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनने का सपना देख सकता है और सपने को पूरा भी कर सकता है। अधिकारियों की मनमानी के सवाल पर जेपीएस राठौर ने का अगर कोई विषय किसी अधिकारी के खिलाफ आएगा तो उस अधिकारी के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। कई आईएएस, आईपीएस अधिकारियों को सस्पेंड किया गया और तहसीलदार की तो कोई औकात नहीं है। जेपीएस राठौर ने अखिलेश यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव अपनी पार्टी चलाएं भारतीय जनता पार्टी अपनी पार्टी चल रही है।

Tags:    

Similar News