प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षिका ने की खुदकुशी, पति ने बताई ये वजह

Rampur News: नंगली गांव में रहने वाली फरहा नकी (35) बुधवार को स्कूल जाने के लिए मुरादाबाद से ऑटो से निकली थीं। लेकिन स्कूल पहुंचने से पहले ही फरहा ने ऑटो रुकवा कर उतर गयी।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-11 08:26 GMT

रामपुर में प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षिका ने की खुदकुशी (सोशल मीडिया)

Rampur News: जिले के ग्राम पंचायत लालपुर कलां के प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षिका ने बुधवार को बहल्ला नदी में कूदकर खुदकुशी कर ली। शिक्षिका मुरादाबाद के मोहल्ला आजादनगर की रहने वाली थी। शिक्षिका के खुदकुशी करने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं गाजियाबाद की फार्मेसी कंपनी में कार्यरत शिक्षिका के पति ने बताया कि ऑनलाइन हाजिरी की व्यवस्था से वह तनाव में थी।

मिली जानकारी के अनुसार नंगली गांव में रहने वाली फरहा नकी (35) बुधवार को स्कूल जाने के लिए मुरादाबाद से ऑटो से निकली थीं। लेकिन स्कूल पहुंचने से पहले ही फरहा ने ऑटो रुकवा कर उतर गयी और फिर टांडा थाना क्षेत्र के कनपुर-लालपुर रोड पर बहल्ला नदी की पुलिया पर जा पहुंचीं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शिक्षिका पुलिया पर पहुंची और एकाएक नदी में छलांग लगा दी।

शिक्षिकाको नदी में कूदते देख मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी। कुछ लोग उसे बचाने के लिए नदी में कूद गये। काफी देर बाद लोगों ने फरहा को नदी से बाहर निकाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं शिक्षिका के पति सुहेल जैदी ने कहा कि ऑनलाइन हाजिरी की व्यवस्था होने के चलते वह तनाव में थी। इस व्यवस्था के कारण सभी शिक्षक परेषान हैं। वह इसका विरोध भी कर रहे हैं। वहीं टांडा पुलिस का इस संबंध में कहना है कि मामले में परिजनों की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

Tags:    

Similar News