Rampur News : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की रिहाई को लेकर 'आप' का अनोखा प्रदर्शन

Rampur News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई को लेकर आम आदमी पार्टी का रामपुर में अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। यहां कार्यकर्ताओं ने मॉक जेल में बंद होकर मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाए।

Report :  Azam Khan
Update: 2024-07-30 15:10 GMT

Rampur News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई को लेकर आम आदमी पार्टी का रामपुर में अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। यहां कार्यकर्ताओं ने मॉक जेल में बंद होकर मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाए। इसके साथ ही मॉक जेल के अंदर से ही राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को दिया। आम आदमी पार्टी ने प्रदेश व्यापी प्रदर्शन किया, जिसमें इंडिया गठबंधन के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता फैसल खान लाला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार लगातार इंडिया गठबंधन के नेताओं को टारगेट कर रही है। ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि जो लोग जनहित के मुद्दे उठाते हैं, उन लोगों को जेल में बंद कर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी और इंडिया गठबंधन के तमाम साथियों ने पूरे देश में प्रदर्शन किया। दिल्ली के जंतर-मंतर पर इंडिया गठबंधन के तमाम दिग्गज नेता अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन की रिहाई की मांग कर रहे हैं। इस 50 डिग्री तापमान में पसीना बहा रहे हैं, यह इस बात के संकेत है कि मोदी सरकार की बुनियाद हिल चुकी है।

राष्ट्रपति के नाम भेजा ज्ञापन

उन्होंने कहा कि हमने मॉक जेल का कार्यक्रम का आयोजन किया है। मॉक जेल के अंदर से हमने जिलाधिकारी के माध्यम से यह ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम भेजा है। पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आजम खान भी जेल में है, उनको लेकर आवाज नहीं उठाई। इस पर फैसल लाला ने कहा आजम खान का अभी स्पष्ट नहीं है कि वह किस ओर हैं। अभी जो लोकसभा का चुनाव हुआ है, उन्होंने और उनके नेताओं ने अपने ही प्रत्याशी का बहिष्कार किया था और बसपा का चुनाव खुलकर लड़ाया।

Tags:    

Similar News