Budaun News: बदायूं में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, टूटा मुसीबतों का पहाड़

Budaun News: बदायूं जिले में शुक्रवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-07-24 09:04 GMT

दर्दनाक हादसा (फोटो- सोशल मीडिया)

Budaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में शुक्रवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक अज्ञात वाहन ने बाइक पर तीन लोगों को भयंकर टक्कर मार दी। जिससे इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। ये हादसा बिसौली कोतवाली के धर्मपुर बिहारीपुर के पास हुआ। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

दरअसल बरेली जिले के आंवला कोतवाली के ढिलवारी गांव के रहने वाले मेहरबान अपने दोस्त नरेश पुत्र कालीचरन ,बेटी नंदनी व नरेश पुत्र हुलासी के साथ अपनी बड़ी बेटी पूजा के ससुराल अंबियापुर से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान ये हादसा हुआ।

अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

बेटी के ससुराल से लौटते वक्त बिसौली कोतवाली के आंवला रोड स्थित धर्मपुर बिहारीपुर के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से मेहरबान व नरेश पुत्र कालीचरन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। जबकि बेटी नंदनी व नरेश पुत्र हुलासी घायल हो गए। 

फोटो- सोशल मीडिया

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर बिसौली कोतवाली पुलिस पहुंची। पुलिस ने सबसे पहले सीएससी बिसौली पर भर्ती कराया। जहां घायलों को तत्काल इलाज शुरू किया गया। लेकिन उनकी हालत को नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ऐसे में जिला अस्पताल में इलाज के दौरान नंदनी व नरेश पुत्र हुलासी की भी मौत हो गई। एक साथ परिवार के चार लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पूरा परिवार तहस का नहस हो गया। 

हादसे के बारे में मौके पर पहुंचे बिसौली कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर ऋषि पाल सिंह ने बताया कि बाइक सवार चार लोगों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हुई थी। चारों की शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं और मृतकों के घर वालों को भी सूचना दे दी गई है। इंस्पेक्टर ने बताया वाहन से हादसा हुआ है उसकी तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News