Lakhimpur Kheri : फसल की निगरानी कर रहे किसान पर सांड का हमला, दर्दनाक मौत

गांव बैलहा निवासी कमलेश कुमार (40) पुत्र बैजू लाल मंगलवार शाम उड़द के खेत की रखवाली करने गया हुआ था। लेकिन बुधवार सुबह देर तक घर वापस न आने पर उसकी तलाश शुरू की गई। परिजनों ने खेत पर जा कर देखा तो किसान की लाश पड़ी हुई थी।

Report :  Sharad Awasthi
Published By :  Ashiki
Update: 2021-09-15 16:42 GMT

कॉन्सेप्ट इमेज  

निघासन-खीरी: यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। बीती रात खेत में उड़द के फसल की निगरानी कर रहे किसान पर एक सांड ने अचानक हमला बोल दिया। सांड के हमले से बचने के लिए किसान ने शोर मचाया, लेकिन किसी के मौजूद न होने से हमलावर सांड ने उसे मौके पर कुचल दिया, जिससे किसान की मौत हो गयी।

सुबह देर तक घर न पहुंचने पर उसकी तलाश शुरू की गई। परिजनों ने खेत पर जाकर देखा तो खून से लथपथ शव बरामद हुआ। शव देख कर परिजनों में चीख पुकार मच गयी। परिवार वालों ने घटना की सूचना पुलिस (Police) को दी। पुलिस ने घटना की जानकारी होते ही खेत पर पहुंचकर परिवार वालों सहित मौजूद लोगों के बयान दर्ज कर आवश्यक मदद दिलाये जाने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव बैलहा निवासी कमलेश कुमार (40) पुत्र बैजू लाल मंगलवार शाम उड़द के खेत की रखवाली करने गया हुआ था। लेकिन बुधवार सुबह देर तक घर वापस न आने पर उसकी तलाश शुरू की गई। मृतक किसान की पत्नी जगरानी ने बताया कि वह गांव से पश्चिम दिशा में तकरीबन आधा किमी दूर स्तिथ खेत में लगी उड़द की फसल की निगरानी करने गये थे। लेकिन वापस न आने पर उनकी तलाश करने गए लोगों को मचान के पास से शव बरामद हुआ है। वहीं मौके से किसी जानवर के पैरों के निशान भी मिले हैं। इस बाबत कोतवाली निरीक्षक दिलेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिवार वालों के मुताबिक सांड के हमले से मौत की बात बताई है गई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।



Tags:    

Similar News