Lakhimpur Kheri News: सीएम योगी ने सपा सरकार पर उठाये सवाल, गिनाई बीजेपी की उपलब्धियाँ

Lakhimpur Kheri News: सीएम योगी ने कहाँ कि 2017 के पहले देश की आस्था के साथ किस प्रकार से उत्तर प्रदेश में खिलवाड़ होता था। उत्तर प्रदेश में कर्फ्यू लग जाते थे ।

Published By :  Monika
Update: 2022-02-20 08:33 GMT

सीएम योगी  (फोटो : सोशल मीडिया )

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri mein CM Yogi) में आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहां कि यूपी में तीसरे चरण का मतदान हो रहा है । तीसरे चरण (up third phase voting) के मतदान से 2022 में पूर्ण बहुमत से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार बनने जा रही है। भारतीय जनता पार्टी ने 2017 में जो कहा था पीएम मोदी (PM Modi) के नेतृत्व और मार्गदर्शन में भाजपा ने वह करके दिखाया।

2017 के पहले देश की आस्था के साथ किस प्रकार से उत्तर प्रदेश में खिलवाड़ होता था। उत्तर प्रदेश में कर्फ्यू लग जाते थे । अराजकता का तांडव होता था , गुंडागर्दी चरम पर थी, प्रदेश के अंदर जहां सपा की सरकार (samajwadi party sarkar) रही हो, जय बसपा की सरकार 2017 के बाद देखा होगा केवल उत्तर प्रदेश से सैफई महोत्सव होता था। उसमें ना राग था ना भाव थाना भाषा थी। लेकिन अब मथुरा से होता है काशी से होता है।

उत्तर प्रदेश में कोई दंगा करने का साहस नहीं करता, कर्फ्यू नहीं लगा। उत्तर प्रदेश में आज कांवड़ यात्रा निकलती है और हर हर बम बम का नारा लगाकर निकलते है। उत्तर प्रदेश में अग्रणी राज्यों के साथ आगे बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। सीएम योगी ने आगे कहाँ कि उत्तर प्रदेश वही है जहाँ पर 2017 से पहले बिजली नहीं मिलती थी। आप लोग अंधेरे में रहने को मजबूर थे।

कोरोना काल में फ्री में उपचार और फ्री वैक्सीन। कुछ लोगों ने कोरोना के बारे में दुष्प्रचार किया था । कोरोना को फैला रहे थे। बीजेपी वैक्सीन हो या मोदी की वैक्सीन हो। तीसरी लहर कब आई कब चली गई पता नहीं चली।

डबल इंजन की सरकार 

डबल इंजन की सरकार थी महीने में डबल डोज राशन मिलता है, फ्री में राशन मिल रहा है। 2017 के पहले भी मिलता था क्या जनता ने कहा नहीं। पहले पैसा कहां जाता था, पहले यही पैसा समाजवादी पार्टी के इत्र वाले मित्र के घर जाता था।

कोरोना काल में हम लोगों ने अपनी जिम्मेदारी का पालन किया यह लोग नहीं पहुंचे, अब इनको चुनाव में भी गायब कर दो आप लोग। सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम का मंदिर किसने बनवाया? क्या यह सपा बसपा के लोग काम करते?

मेडिकल कॉलेज की जल्द शुरुआत 

मेडिकल कॉलेज की जब शुरुआत हो जाएगी तो आपको लखनऊ, दिल्ली जाना नहीं पड़ेगा वह आपको लखीमपुर खीरी में ही काम हो जाएगा। वह बन के तैयार है, यह काम पहले क्यों नहीं हो पाया। हमने पहला काम किया था। अन्नदाता किसानों का कर्ज माफी का अकेले लखीमपुर खीरी के अंदर करोड़ों रुपए का कर्जा माफ किया था 26000 करोड रुपए का प्रदेश में कर्ज माफ किया गया था। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि में सालाना ₹6000 लखीमपुर खीरी में भी भेजा गया।

अहमदाबाद के आतंकवादियों को फांसी की सजा

सीएम योगी ने कहा- आपने देखा होगा परसों न्यायालय में अहमदाबाद के आतंकवादियों को फांसी की सजा दी गई है। इन आतंकवादियों ने गुजरात में सीरियल बम ब्लास्ट किया था । 56 निर्दोष लोग मारे गए थे । इसमें से 8 आतंकवादी उत्तर प्रदेश के हैं, इसमें से एक आतंकवादी के पिता का समाजवादी पार्टी में पदाधिकारी है। मैं पूछना चाहता हूं अखिलेश यादव से 2008 की घटना को अखिलेश यादव ने अब तक स्पष्टीकरण क्यों नहीं दिया ? संवेदना क्यों नहीं की? क्यों खिलवाड़ किया सुरक्षा से, ऐसे में क्या जनता जनार्दन को वोट देगी जो देश के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, भारतीय जनता पार्टी के लिए अधिक से अधिक वोट करने जरूर जाएं, प्रचंड बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाये आप लोग। पहला काम मतदान फिर जलपान करेंगे आप लोग चुनाव के दिन।

Tags:    

Similar News