Pilibhit News: वैक्सीनेशन सेंटर पर स्वास्थ्य कर्मियों समेत वैक्सीनेशन प्रभारी ने खूब उड़ायी कोरोना नियमों की धज्जियां

Pilibhit News: कोरोना वायरस का कहर समाप्त भी नहीं हुआ है कि लोगों कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं।

Report :  Pranjal Gupata
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-20 06:20 GMT

बिना मास्क के वैक्सीनेशन प्रभारी डॉक्टर देवेश गिरी (फोटो:सोशल मीडिया)

 Pilibhit News: देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर समाप्त भी नहीं हुआ है कि लोगों कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही कुछ मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में देखने को मिला। जहां कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर स्वास्थ्य कर्मी ही कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखें। 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) जिले में कोरोना की संभावित तीसरी लहर से बचने के लिए जिला प्रशासन लगातार कोरोना वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए और कोरोना गाइ़डलाइन का पालन करने की बात कह रहा है। लेकिन स्वास्थ्य कर्मचारी ही कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।

स्वास्थ्य कर्मियों ने खूब उड़ाई कोरोना नियमों की धज्जियां

यहां पूरा मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का है। जहां स्वास्थ्य कर्मचारी कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। पीलीभीत के गांधी स्टेडियम में वैक्सीनेशन सेंटर (Vaccination Center) जो लोग वैक्सीन की डोज लगवाने के लिए आ रहे हैं वो सभी लोग मास्क लगाकर आ रहे हैं। जबकि वहां मौजूद जो स्टॉफ वैक्सीनेशन कर रहा है, वह सारे स्वास्थ्य कर्मी बिना मास्क के वैक्सीनेशन सेंटर पर बैठे हैं।

कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाती महिला स्वास्थ्य कर्मी (फोटो:सोशल मीडिया)

तस्वीरों में देख सकते हैं वैक्सीनेशन सेंटर पर आशा आंगनबाड़ी और अन्य कर्मचारी बिना मास्क के वहां पर मौजूद हैं। यहां तक की वैक्सीनेशन प्रभारी डॉ देवेश गिरी भी बिना मास्क के ही हैं।


वैक्सीनेशन प्रभारी डॉक्टर देवेश गिरी बिना मास्क के घूमते दिखें 

मिली जानकारी के मुताबित वैक्सीनेशन प्रभारी डॉक्टर देवेश गिरी बिना मास्क के ही वैक्सीनेशन सेंटर पर घुमते नजर आए। जिसके बाद जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आप बिना मास्क के क्यों घूम रहे हैं। पत्रकारों के इस सवाल पर डॉ देवेश गिरी भड़क गए और वीडियों बना रहे पत्रकारों का मोबाइल छीन लिया। जिसके बाद इसकी शिकायत सीएमओ और आईएएस ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नूपूर गोयल से की गई, और उसके बाद दोनों अधिकारी वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचे तब डॉक्टर देवेश गिरी बिना मास्क के मिले। जिसके बाद अधिकारियों ने देवेश गिरी से पूछा की बिना मास्क के क्यों हैं तो उन्हें मजबूरन मास्क लगाना पड़ा।

Tags:    

Similar News