Rampur Car Accident News: डीसीएम और कार में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत, मची चीख पुकार

Rampur Car Accident News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में डीसीएम और कार की भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई है।

Report :  Azam Khan
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-07-24 09:53 GMT

Rampur Car Accident News: उत्तर प्रदेश के रामपुर में डीसीएम और कार में भीषण टक्कर हो गई है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल है। डीसीएम और कार में टक्कर के बाद मौक पर चीख पुकार मच गई।

यह दर्दनाक हादसा रामपुर कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के अजीतपुर बाईपास पर शनिवार दोपहर एक बजे हुआ। जहां पर डीसीएम ने ईको कार में टक्कर मार दी। इस भयानक हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

इस घटना के बाद डीसीएम ड्राइवर मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची और सभी शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा और घायल को भी इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। अभी तक इको कार में सवार लोगों की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह लोग कहां जा रहे थे और वह कहां के रहने वाले हैं। इस दौरान हाईवे पर काफी देर तक लगा रहा है।
पुलिस ने डीसीएम और इको कार को सड़क के किनारे किया और रोड को सुचारू रूप से चालू किया। तस्वीरो में देख अंदाया लगाया जा सकता है कि यह हादसा कितना भयानक था। डीसीएम के टक्कर से इको कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को प्रदेश के शाजहांपुर और बाराबंकी में भीषण हादसा हुआ था। दोनों हादसों में कुचल 8 लोगों की मौत हो गई थी। शाजहांपुर में एक कार चालक ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी जिसके बाद सभी पुल के नीच गिर गए। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। तो वहीं बाराबंकी में ट्रक ने ट्रैक्टर-टाली को टक्कर मार दी जिसके बाद ट्राल पलट गई। इसके हादसे में भी 4 लोगों की मौत हो गई थी। 



Tags:    

Similar News