Rampur News : महिला का ट्रेन में छूटा लाखों से भरा बैग, RPF टीम ने किया कुछ ऐसा लोगों ने कहा वाह भाई वाह!

Rampur News : ट्रेन में आरपीएफ (RPF) को मिला 6.5 लाख रुपए से भरा बैग आरपीएफ ने महिला को सुपुर्द किया ।

Report :  Azam Khan
Published By :  Shraddha
Update: 2021-07-10 02:00 GMT

लाख रुपए से भरा बैग आरपीएफ ने महिला को सुपुर्द किया

Rampur News : ट्रेन में आरपीएफ (RPF) को मिला 6.5 लाख रुपए से भरा बैग आरपीएफ ने महिला के सुपुर्द किया। अक्सर आपने पुलिस के बारे में नेगेटिव सोच ही रखी थी लेकिन रामपुर आरपीएफ पुलिस (Rampur RPF Police) की ईमानदारी की चर्चा पूरे रामपुर में लोग कर रहे हैं। रामपुर आरपीएफ पुलिस ने एक महिला के साढ़े 6 लाख रुपये नक़द और एक लाख की ज्वैलरी का भरा बैग जो ट्रेन में छूट गया था वे महिला को सुपुर्द किया। बैग पाकर महिला के चेहरे पर खुशी थी उसने आरपीएफ पुलिस का धन्यवाद किया।

रामपुर में गाड़ी संख्या 05013 रानीखेत एक्सप्रेस में s3/ 64 सीट पर एक महिला यात्री का सामान छूट गया था जिसको एस्कोर्टिंग पार्टी हेड कांस्टेबल रमेश चंद, कांस्टेबल देशराज मीणा हेड कांस्टेबल उपेंद्र सिंह द्वारा पोस्ट रामपुर पर जमा किया। सामान को लेने के लिए एक दिल्ली निवासी महिला दीपा जोशी और उनके देवर शेखर चंद्र जोशी आ गए। उन्होंने बताया कि हापुड़ में कोच बदलने के दौरान महिला के देवर गिर गए थे जिससे उनकी व उनके भाभी की ट्रेन छूट गई। जब आरपीएफ ने समान चेक कराया तो उसमें एक सोने का मंगलसूत्र , एक जोड़ा कान के टॉप्स कीमत लगभग 100000/- तथा 650000/-- नगद थे।

वहीं इस मामले पर हमने आरपीएफ इंचार्ज राकेश कुमार यादव से बात की तो उन्होंने बताया दीपा जी थी जो अपने देवर के साथ दिल्ली कैंट से काठगोदाम जा रही थी। इनके देवर जनरल कोच में थे जिनको यह स्लीपर कोच में चेंज करा रही थी उनका सामान लेने के लिए यह हापुड़ में उतरी इस दौरान उनके देवर गिर गए और सामान कोच में ही रह गया और गाड़ी चल दी जिसकी वजह से ये हापुड़ स्टेशन पर उतर गई इन्होंने वहां पर आरपीएफ हापुड़ से संपर्क किया उन्होंने रामपुर हमारी टीम से संपर्क किया उनका सामान S3 कोच में सीट नंबर 64 पर रखा हुआ था। उस सामान को स्टाफ ने अपने सुपुर्दगी में ले लिया उसके बाद उन्होंने महिला को मैसेज कर दिया कि उनका सामान सुरक्षित है और वे रामपुर से आकर ले सकते हैं उनके सम्मान में साढ़े 6 लाख रुपये नगद थे लगभग 100000 की ज्वैलरी थी उसके अलावा उनके कपड़े थे। जो महिला को लौटा दिया गया है।

Tags:    

Similar News