Shahjahanpur Accident News: तेज रफ्तार बस का कहर, चाय की चुस्की ले रहे लोगों को रौंदा

Shahjahanpur Accident News: शाहजहांपुर जिले में एक डग्गामार बस ने हाईवे किनारे चाय पी रहे लोगों को रौंद दिया।

Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-18 07:58 GMT

दुर्घटना के बाद बस की हालत-फोटो सोशल मीडिया 

Shahjahanpur Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में एक डग्गामार बस ने हाईवे किनारे चाय पी रहे लोगों को रौंद दिया। जिसके बाद तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को निजी मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मिली जानकारी के मुताबित ड्राइवर को अचानक नींद आने की वजह से हादसा हुआ।

जानें क्या है पूरा मामला 

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले का है। जहां थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 पर अनियंत्रित होकर दिल्ली से शाहजहांपुर की तरफ आ रही डग्गामार बस चाय पी रहे लोगों को कुचल दिया जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं घायलों को निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां दो की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे की वजह ड्राइवर को अचानक नींद आना बताया जा रहा है।


बस के अनियंत्रित होने से हुआ हादसा 

घटना थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 की है। यहां आज सुबह वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज के बाहर दिल्ली से शाहजहांपुर की तरफ आ रही डग्गामार बस अचानक अनियंत्रित होकर चाय के होटलों पर चढ़कर एक पेड़ से टकरा गई। इस दौरान चाय के होटल पर चाय पी रहे तीन तीमारदार की बस से कुचल कर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक ही परिवार के 4 लोगों समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालों में एक व्यक्ति हरदोई का रहने वाला है।

घटना के बाद ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया

जबकि दूसरा व्यक्ति शाहजहांपुर के रोजा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। तीसरे मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। मरने वाले लोग मेडिकल कॉलेज में अपने परिजनों का इलाज कराने के लिए आए थे और रोड किनारे होटल के बाहर बैठकर चाय पी रहे थे। घटना के बाद बस ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया  

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायलों को वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घायलों में दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Tags:    

Similar News