Shahjahanpur Accident News: रोजवेज बस ने दो बाइक सवार को मारी टक्कर, बस चालक फरार

Shahjahanpur Accident News: शाहजहांपुर जिले के पुवांया थाना क्षेत्र पर एक रोजवेज बस ने दो बाइक सावरों को पीछें से टक्कर मार दी।

Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-07 04:22 GMT

इसी रोडवेज बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर-फोटो सोशल मीडिया

Shahjahanpur Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर जिले के पुवांया थाना क्षेत्र पर एक रोजवेज बस ने दो बाइक सावरों को पीछें से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों बाइक सवारों की बस के नीचे आने दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद आनन फानन में ड्राइवर बस लेकर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस बाइक सवार के शव को उठाती हुई-फोटो सोशल मीडिया


यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के पुवायां थाना क्षेत्र तुलाराम बाबा स्थान के पास का है। जहां एक रोडवेज बस (Roadways Bus ) ने बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मार दी जिससे बस से कुचलकर दोनों बाइक सवारों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जिसके बाद आनन-फानन में ड्राइवर बस लेकर फरार हो गया। राहगिरों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौक पर पुलिस ने पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया है।

दोनों बाइक सवारों की मौक पर ही मौत

मिली जानकारी के मुताबित शाहजहांपुर के पुवायां थाना क्षेत्र मे शाहजहांपुर रोड पर तुलाराम बाबा स्थान के पास शाहजहांपुर की ओर से आ रही रोडवेज की अनुबंधित बस ने पुवायां की तरफ से जा रहे बाइक सवार को टक्कर मार दी टक्कर के बाद बाइक सवार दो युवक बस की चपेट में आकर गंभीर घायल हो गए जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव की शिनाख्त करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है घटना में मृत युवक की पहचान जनपद लखीमपुर के पोस्ट महमूदपुर के सोहट गांव निवासी सत्यपाल मौर्य पुत्र कालीचरण के रूप में हुई है वहीं दूसरे युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी।

Tags:    

Similar News