लखनऊ में सपा नेता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, अवैध संबंध का शक

Update: 2016-08-08 23:23 GMT

लखनऊः राजधानी के गोमतीनगर थाना इलाके के ग्वारी क्रॉसिंग पर समाजवादी पार्टी की लोहिया वाहिनी के नगर महासचिव मनीष गिरी उर्फ मिंटू की सोमवार को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। लखनऊ पुलिस का मानना है कि मिंटू की हत्या अवैध संबंधों के शक में की गई है। इस मामले में पुलिस को एक मजदूर की तलाश है, जो अपने परिवार समेत फरार है।

जिस प्लॉट पर मनीष की हत्या हुई, उससे करीब 100 मीटर दूर उसका टिंबर स्टोर है। पुलिस को टिंबर स्टोर से मनीष की कार मिली। स्टोर की छानबीन की गई। वहां से नमकीन और शराब की खाली बोतलें बरामद हुई हैं। पुलिस का मानना है कि स्टोर पर मनीष और उसके साथियों ने शराब पी। इसके बाद मनीष प्लॉट पर गया। प्लॉट पर राजेश लाला नाम का मजदूर अपनी पत्नी शांति और बेटे के साथ रहता था। वो अपने परिवार के साथ फरार है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मनीष का राजेश लाला से झगड़ा हुआ होगा। इस पर गुस्साए राजेश ने शायद कुल्हाड़ी से वार कर मनीष की हत्या कर दी। इसके बाद वह पत्नी और बेटे के साथ फरार हो गया। पुलिस ने प्लॉट और उसके आसपास काफी तलाश की, लेकिन कुल्हाड़ी मौके से नहीं मिली। राजेश लाला मूलरूप से छत्तीसगढ़ का रहने वाला है। शांति उसकी दूसरी पत्नी है।

Tags:    

Similar News