वाराणसी के संकटमोचन मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

Update: 2018-12-05 05:49 GMT

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के विश्व प्रसिद्ध संकट मोचन मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। धमकी भरी चिट्ठी में 2006 में वाराणसी में हुए धमाके से बड़ा धमाका करने की धमकी दी गई है।

यह भी पढ़ें.....माल्या ने कहा- मैं बैंकों भुगतान करना चाहता हूं, कृपया इस ऑफर को स्‍वीकार करें!

2006 से भी बड़ा धमाका करने की धमकी

संकट मोचन मंदिर के महंत विश्वंभरनाथ मिश्र को यह धमकी भीर चिट्ठी मिली है। विश्वंभरनाथ मिश्र के मुताबिक सोमवार की रात एक धमकी भरी चिट्ठी मिली जिसमें लिखा था कि मंदिर में मार्च, 2006 से भी बड़ा धमाका करेंगे। साथ ही धमकी को हल्के में न लेने की चेतावनी भी दी गई है।

यह भी पढ़ें.....बुलंदशहर हिंसा के बाद बोले राहुल- मोदी और योगी राज में जनता में दहशत

महंत ने लंका थाने में दर्ज कराई शिकायत

मंगलवार देर रात महंत विश्वंभरनाथ मिश्र ने लंका थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस चिट्ठी में दर्ज दोनों नामों जमादार मियां और अशोक यादव के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। खबरों के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्रालय, आईबी और एडीजी जोन को भी धमकी की जानकारी दी गई है। धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद संकटमोचन मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें.....सिपाही भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी, ऐसे करें चेक, जानें इससे जुड़ी लेटेस्ट अपडेट

बता दें कि साल 2006 में 7 मार्च को संकट मोचन मंदिर, कैंट स्टेशन और दशाश्वमेध घाट पर सिलसिलेवार बम धमाके हुए थे। इन धमाकों संकट मोचन मंदिर में 7 और कैंट स्टेशन पर 11 लोगों की मौत हुई थी जबकि 100 से अधिक लोग घायल हो गए थे।

Tags:    

Similar News