Aligarh News: ट्रेन से कटकर सिपाही की मौत, बागपत का रहने वाला था शिवम राणा

Aligarh News: पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई।

Update: 2024-05-04 08:57 GMT

Train: Photo- Social Media

Aligarh News: एक दर्दनाक हादसा उस समय सामने आया जब गांधी पार्क थाने में तैनात एक सिपाही की कोतवाली सिविल लाइन इलाके में दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर तेज रफ्तार के साथ आ रही सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आने से कटकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सिपाही के शरीर के चीथड़े रेलवे ट्रैक सहित इधर-उधर बिखर गए। सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में शोक की लहर दौड़ गई।

पुलिस के उच्चाधिकारी समेत इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई।

जानकारी के अनुसार बागपत जिले का शिवम राणा अलीगढ़ जिले के थाना गांधी पार्क में सिपाही के पद पर तैनात था। जहां शुक्रवार देर शाम सिविल लाइन इलाके में रेलवे ट्रैक पर सुपरफास्ट ट्रेन से कटकर उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, उसके शरीर के अनगिनत टुकड़े हो गए और रेलवे ट्रैक सहित इधर उधर बिखर गए। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने सिपाही के मौत की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही जीआरपी आरपीएफ समेत पुलिस के उच्चाधिकारी और इलाका थानाध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक सिपाही की पहचान बागपत जिले के रहने वाले युवक शिवम राणा के रूप में की। मौत की सूचना पुलिस के द्वारा फोन कर उसके परिजनों को दी गई। सिपाही बेटे की ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

क्षेत्राधिकारी द्वितीय आर.के.सिसोदिया का कहना है कि 3 मई की देर शाम पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना गांधी पार्क में नियुक्त आरक्षी शिवम राणा की सिविल लाइन इलाके में रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया गया। विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Tags:    

Similar News