Sant Kabir Nagar News: रंजिश में अधेड़ की लाठी डंडों से पीटकर हत्या, आधा दर्जन लोगों के खिलाफ पीड़ित ने थाने में दी तहरीर

Sant Kabir Nagar News: सीओ मेंहदावल अम्बरीष भदौरिया ने बताया कि बखिरा पुलिस मामले की जांच कर रही है। तहरीर मिली है आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Report :  Amit Pandey
Update: 2023-09-12 16:51 GMT

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में बखिरा थाना क्षेत्र के राजेडीहा गांव में लड़की भगाने के विवाद के चक्कर में दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे और ईंट पत्थर चले। जिमसें कई लोग घायल हो गए तो वहीं एक चोटिल व्यक्ति की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस तहरीर के आधार पर कार्यवाही करने में जुटी हुई है।

पूरा मामला बखिरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत राजेडीहा चैकी अंतर्गत बजही गांव का है। जहां लगभग आधा दर्जन की संख्या में लोगों ने लाठी डंडे से पीट पीटकर युवक की हत्या कर दी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं परिजन ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत कर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

यह है मामला

मोहम्मद मोबिन पुत्र जरिउलाह निवासी एक बजाही ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि प्रार्थी की पुत्री जो शादीशुदा है को कुछ दिन पहले मेरे गाँव के अब्दुल नदीम पुत्र गयासुद्दीन 24 वर्ष भगा ले गया। मंगलवार को मेरे गाँव के नूर मोहम्मद उर्फ लाला पुत्र असगर अली इरशाद पुत्र मोहम्मद अहमद शमशेर अहमद पुत्र नूर मोहम्मद गयासुद्दीन पुत्र इसहाक ने गाली गुप्ता के साथ जान से मारने की धमकी दिया और लाठी डंडे से पीटे जिसमें जमशेद अहमद तथा रशीद अहमद को काफी चोट आई।

उक्त लोगों के मारने पीटने से मोहम्मद अयूब की मौत हो गई। इस बारे में सीओ मेंहदावल अम्बरीष भदौरिया ने बताया कि बखिरा पुलिस मामले की जांच कर रही है। तहरीर मिली है आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News