Sant Kabir Nagar News: प्रेम प्रपंच में युवक को दी तालिबानी सजा, जूते की माला पहनकर घुमाया

Sant Kabir Nagar News: प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पर पहुंच गया, युवक के बार-बार इस हरकत से परेशान लोगों ने नाराज हो कर युवक को प्रेम की सजा दी।

Report :  Amit Pandey
Update:2023-10-10 19:20 IST

 Sant Kabir Nagar News (Pic:Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: संतकबीरनगर में नाबालिग युवती से एक युवक को एक तरफा प्यार करना भारी पड़ गया। कस्बे के लोगों ने युवक की पिटाई कर जूते चप्पलों की माला पहनाकर जुलूस निकाल पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि यह मामला खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के बरदहिया कस्बे का है। जहां पर प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पर पहुंच गया, युवक के बार-बार इस हरकत से परेशान लोगों ने नाराज हो कर युवक को प्रेम की सजा दे डाली। गले में जूते-चप्पल डालकर जुलूस निकाला।

लड़की के पिता ने दर्ज कराई एफआईआर

लड़की के परिजनों ने शहर के निवासी युवक मोहम्मद अरशलान के खिलाफ तहरीर देते हुए बताया कि मेरी बेटी को हमेशा युवक द्वारा स्कूल आते जाते समय उसके साथ छेड़खानी और परेशान किया जाता था, और उसको धमकी देता था। इसकी जानकारी जब हम परिजनों को लगी तो युवक के घर वालों से शिकायत की गई, लेकिन युवक माना नहीं और आज फिर घर पर चढ़ आया।

घर के बगल से जोर-जोर से मेरी बेटी का नाम लेकर चिल्ला रहा था। कह रहा था कि मेरा एक्सीडेंट हो गया है, जब मेरी लड़की ने इसका विरोध किया तो जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए धमकी दी कि चलो मेरे साथ भाग चलो नहीं तो जान से मार डालूंगा। पुलिस लड़की के पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें युवक को घुमाया जा रहा है। मामले में दोनों तरफ से तहरीर प्राप्त हुई है। जांच के बाद कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News