Raebareli Accident: बारातियों से भरी स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, एक की मौत, छह घायल

Raebareli Accident: बारातियों से भरी स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबिक 6 लोग घायल हो गए।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-02-03 05:02 GMT

Raebareli Accident (Newstrack) 

Raebareli Accident: रायबरेली जनपद में शुक्रवार देर रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जनपद में बारातियों से भरी स्कॉर्पियों अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबिक 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने स्कॉर्पियो में फंसे सात लोगों को कार से बाहर निकाला। सभी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने 20 वर्षीय असलम पुत्र मोबीन को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की विधिक कार्रवाई शुरू की।

बारात से वापस लौट रहे थे स्कॉर्पियो सवार

जानकारी के मुताबिक ये दर्दनाक हादसा महराजगंज कोतवाली क्षेत्र में हुआ, पहरेमउ निवासी इरफान की बारात चौहनियां गांव गई हुई थी, उसी बारात में शामिल होने के लिए इरफान के साथी स्कॉर्पियो से गए थे। शादी समारोह संपन्न होने के बाद सभी बाराती अपने घर लौट रहे थे, लेकिन जे एस स्कूल के पास सामने से ट्रक आ जाने से कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए और कार सवारों के बीच चीख पुकार मच गई। स्थानीय ग्रामीणों ने कार सवारों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चार की हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

महाराजगंज सीएचसी के डॉ एस के राय ने बताया कि 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल लाया गया, जिसमें से एक की मौत हो गई और राहुल कुमार (22 साल), मोहम्मद सकील (25 साल), नदीम, आशीष ( 23 साल), सुफियान, पवन श्रीवास्तव, अस्लान पुत्र मोबीन समेत छह लोग घायल हुए है, जिसमें से चार लोग को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

Tags:    

Similar News