SDM Jyoti Maurya Case: ज्‍योत‍ि मौर्या मामले में बड़ा अपडेट, बुलाया गया गया CM ऑफिस, सामने आया वीडियो

SDM Jyoti Maurya Case: मीडिया कर्मियों के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। उनके पति ने उनपर कई आरोप लगाए हैं।

Update: 2023-07-07 12:22 GMT

SDM Jyoti Maurya Case: अपने पति को छोड़ने व किसी अन्य से अफेयर को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही एसडीएम ज्योति मौर्या लोकभवन में कैमरों से बचती दिखीं। मीडिया कर्मियों के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। उनके पति ने उनपर कई आरोप लगाए हैं।

इस समय ज्योति मौर्या गूगल यू-ट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रही हैं। बस इनका नाम लिखकर सर्च करते ही इनसे संबंधित कई खबरें आ जाती हैं। इनपर भोजपुरी गाना, आल्हा यू-ट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। कुछ लोग ज्योति मौर्या का सपोर्ट कर रहे हैं तो ज्यादातर लोग पति आलोक मौर्या के सपोर्ट में खड़े हैं। सबका कहना है कि ऐसी बीवी किसी को ना दें। इसको लेकर अब तो कई फनी रील भी बन गई हैं।

उचित मंच पर दूंगी जवाब

एक न्यूज चैनल से बातचीत में ज्योति मौर्या ने कहा कि वो अपनी बात को उचित फोरम पर रखेंगी। उन्होंने कहा कि आलोक ने जिस तरह 12 साल के रिस्ते को तार-तार किया है, ये नहीं होना चाहिए था। इससे मैं काफी आहत हुई हूं। मैं मीडिया में कुछ नहीं कहना चाहती, जो भी कहूंगी उचित मंच पर। हम दोनों के शादी से संबंधित जो भी विवाद था उसका केस पहले से ही चल रहा है।

ज्योति मौर्या ने पति आलोक मौर्या पर आरोप लगाते हुा कहा कि पति ने मेरे व्हाट्सएप का क्लोन लिंक बनाया था। जब मैने इसकी शिकायत की तो वह बदनाम करने की धमकी देने लगा। उसने कहा कि तलाक का मुकदमा वापस लो नहीं तो तुम्हे और तुम्हारे बच्ची का जिन्दगी बरबाद कर देंगे। मुकदमा का पुलिस विवेचना कर रही है। जबकि धूंसरगंज के इंस्पेक्टर राजेश मौर्या ने बताया कि इस मामले में आलोक समेत कई अन्य लोगों से बयान दर्ज किया जा चुका है।

Tags:    

Similar News