गए थे चोरी करन को लेकिन हो गया 'राम नाम सत'

Update: 2017-09-23 10:21 GMT

शामली: यूपी के शामली में कांधला थाना क्षेत्र के किसानों के ट्यूबवेल पर चोरी करने आए तीन चोरों में से दो की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक कि हालात गंभीर है। स्थानीय लोगों ने एक चोर को पुलिस के हवाले किया, पुलिस ने पकड़े गए चोर की निशानदेही पर दोनो चोरों के शव बरामद कर, मामले की जांच शुरू कर दी है। पकड़े गए बदमाश पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: पहाड़ में बारिश, मैदान हुआ पानी ही पानी, सैकडों यात्री फंसे

मौत कब किस रास्ते से आए कोई नही जानता है, एक ऐसा ही मामला उस समय देखने को मिला जब देर रात्रि में तीन चोर किसानों की ट्यूबवेल पर चोरी करने आए तो वहां किसान के खेत में सुरक्षा के लिए लगे बिजली के तारों के छु जाने पर दो चोरों की मौके पर ही मौत हो गयी। जब कि एक घायल हो गया। करंट लगने से चिल्लाने का शोर सुनने पर स्थानीय लोगों ने बदमाश को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

पकड़े गये बदमाश की पहचान शहजाद के रूप में हुई। पुलिस ने शहजाद की निशानदेही पर उसके दो साथियों के शव मौके से बरामद कर लिया है। पकडा गया बदमाश शहजाद व उसके मृत साथी रसीद आसिफ पर पहले ही कई मुकदमें जिले के अलग अलग थानों पर दर्ज है। वहीं इस मामले में मृतक के परिजानो का कहना है, कि भाई तो काम के लिए घर से निकला था और अब यहां पर उसका शव मिला है। देखना है सच्चाई क्या है।

यह भी पढ़ें: रेलवे के हादसों को रोकेगा ट्रालियों में लगा जीपीएस ट्रैकर

मृतक के मामा फरमान ने कहा कि हमारा भांजा फर्श घिसाई का काम करता है। और काम के लिए फरीदाबाद गया था। जिसका कल फोन आया था कि उसे काम मिल गया है। आज पुलिस का फोन आया की उसकी मौत हो गई है। उस पर कोई भी मुकदमा नही है। और वह तो अपने काम पर रहता था। दो की मौत हुई है। मेरा भांजा महाल्लीपुर गांव का है, दूसरा तशंग गांव का है।

यह भी पढ़ें: शामली: ‘ब्लू व्हेल गेम’ का टास्क पूरा करने में छात्र ने दी जान, रेलवे ट्रेक पर मिला शव

 

शामली एसपी डा.अजयपाल शर्मा ने कहा कि रात्रि में तीन चोर एक ट्यूबवेल पर चोरी करने के लिए गए वहां पर किसान के खेत में वायरिंग की हुई थी। बारिश के मौसम में वारिंग में करण्ट आ गया,उसी की चपेट में आकर दो बदमाशो की मौके पर मौत हो गई। एक बदमाश अरेस्ट किया गया। उससे पूछताछ की जा रही है। जो बदमाश अरेस्ट किया गया उस पर पहले लूट और अन्य मामले दर्ज है। बाकी की कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News