Shamli News: मेडिकल रिप्रजेंटेटिव को 12 घंटे बंधक बनाकर डंडों से पीटा, दोस्तों ने दी थी दावत

Shamli News: दवा प्रतिनिधि ने आरोप लगाया है कि रात में दोस्तों ने दावत के लिए बुलाया उसके बाद में 12 घंटे बंधक बनाकर लाठी डंडे मारपीट की।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2022-11-04 12:03 GMT

घायल  युवक

Shamli News: शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव कुड़ाना में दवा प्रतिनिधि को रात में दोस्तों ने दावत के लिए बुलाया। आरोप है कि दोस्तों ने उसे पहले शराब पिलाई। इसके बाद मकान में करीब 12 घंटे से अधिक समय तक बंधक बनाकर डंडों से जमकर पिटाई की और 4500 रुपये छीन लिए। गंभीर हालत में परिजनों ने युवक सीएचसी शामली में भर्ती कराया। पीड़ित पक्ष ने तीन लोगों के ‌खिलाफ कोतवाली में नामजद तहरीर दी है।

आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के कस्बा बनत के मोहल्ला सुभाष नगर निवासी अशोक ने शाम शहर कोतवाली में तहरीर देकर पुलिस को बताया कि उसका पुत्र विनीत उर्फ भोला (28) दवा प्रतिनिधि का काम करता है। अशोक के मुताबिक रात को विनीत को उसके दोस्त अवनीश निवासी कुड़ाना ने फोन करके घर पर दावत बताकर बुलाया। इसके बाद वह रात में अवनीश के घर पर कुड़ाना पहुंचा।

अशोक का आरोप है कि अवनीश व उसके दो साथियों प्रमोद व महेंद्र ने विनीत को पहले शराब पिलाई और फिर उसके साथ गाली गलौज करने लगे। विनीत ने विरोध किया तो तीनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

आरोप है कि रात भर उसे कमरे में बंधक बनाकर रखा और डंडों से पिटाई कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने उससे 4500 रुपये भी छीन लिए। अगले दिन सुबह मोहल्ले वालों की मदद से उसने अपनी जान बचाई। मोहल्लेवासियों ने युवक को कुड़ाना सीएचसी ले गए और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। इसके बाद घायल को सीएचसी शामली में भर्ती कराया गया। पिटाई से युवक की आंख समेत शरीर के काफी हिस्से पर चोट के निशान है और पैर में फ्रेक्चर हुआ है। शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।  

Tags:    

Similar News