Shamli Youth murder Case: युवक की हत्या के मामले में दो नाबालिग समेत 4 आरोपी गिरफ्तार

Shamli Youth murder Case: युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चार आरोपियों में दो आरोपी नाबालिग हैं

Written By :  Pankaj Prajapati
Update: 2022-10-31 12:50 GMT

पुलिस के साथ पकड़े गए आरोपी। 

Shamli Youth murder Case: जनपद के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र में हुई युवक की हत्या के मामले (Youth Murder Case) में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चार आरोपियों में दो आरोपी नाबालिग हैं और आपस में रिश्तेदार हैं जबकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पकड़े गए आरोपितों ने सलून में सिगरेट पीने से रोकने पर हत्या कर दी थी।

28 अक्टूबर की रात को युवक की हत्या

आपको बता दें कि मामला जनपद आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर का है जहां पर 28 अक्टूबर की रात को अनमोल नाम के युवक की गांव के ही कुछ दबंगों ने अपने साथियों के साथ मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी थी और हत्या के बाद गांव छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस नेआज आर्यन पुत्र जितेंद्र, नवीन पुत्र संजय कश्यप ,विनय पुत्र सतीश निवासी जलालबाद अरविंद पुत्र ओमपाल निवासी काकड़ा थाना शाहपुर मुजफ्फरनगर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अरविंद पुत्र ओमपाल निवासी काकड थाना शाहपुर दो विनय पुत्र सतीश निवासी जलालपुर अभी फरार है।

24 तारीख को सलून में सिगरेट पीने से रोकने पर हुआ था विवाद

हत्या के मामले में आरोपियों द्वारा बताया गया कि 24 तारीख को सलून में सिगरेट पीने से रोकने पर विवाद हुआ था जिसका बदला लेने के लिए आर्यन ने अपने दोस्तों को बुलाया और फिर 28 तारीख को गांव में जागरण होने के दौरान अनमोल को अकेले में बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक हत्या की घटना को 6 आरोपियों ने अंजाम दिया था। जिसमें से चार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों के पास ये सामान बरामद

पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने दो देशी तमंचे चाकू एक बाइक आदि सामान बरामद किया है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिषेक का कहना है कि 28 तारीख को आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर में हुए अनमोल नाम के युवक की हत्या के मामले में आज चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें दो आरोपी नाबालिग है। आपस में जानकार और रिश्तेदार हैं जबकि दो आरोपी फरार है। सलून में हुए विवाद के कारण आरोपियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News