Shamli News: पूर्व मंत्री सुधाकर कश्यप बोले- भाजपा में सबसे ज्यादा गुंडे

Shamli News: पूर्व राज्य मंत्री सुधाकर कश्यप ने शामली में मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर भी पलटवार किया।

Update: 2024-04-14 11:19 GMT

प्रेस वार्ता करते पूर्व मंत्री। (Pic: Newstrack)

Shamli News: समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्य मंत्री व स्टार प्रचारक सुधाकर कश्यप शामली पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि कश्यप समाज बीजेपी का बायकॉट करता है क्योंकि बीजेपी पार्टी ने जब भी चुनाव आता है तो कश्यप समाज को आरक्षण के नाम पर धोखा दिया है। बीजेपी में गुंडे ही गुंडे हैं।

सबसे ज्यादा गुंडे भाजपा में

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर तंज करते हुए कहा कि हर व्यक्ति अपनी बात करने के लिए स्वतंत्र है अगर उन्होंने ऐसा शब्दों का इस्तेमाल किया है तो मैं समझता हूं केशव प्रसाद मौर्य सिखाई बात करते हैं। केशव प्रसाद मौर्य को ने कहा था की जिस गाड़ी में सपा का झंडा है उसमें गुंडा है। इस बात पर पूर्व राज्य मंत्री सुधाकर कश्यप का कहना है कि सबसे ज्यादा गुंडे बीजेपी में हैं। धनंजय सिंह पर 33 मुकदमे हैं और बीजेपी में ऐसे बाहुबली विधायक हैं दिन पर बहुत सारे मुकदमे हैं। उन लोगों को भारतीय जनता पार्टी ने ले रखा है। क्या आप बीजेपी को गुंडे दिखाई नहीं देते। केशव प्रसाद मौर्य को कहा कि जिनके घर कांच के होते हैं वह दूसरों के घर पत्थर नहीं मारते।

केशव प्रसाद पर बोला हमला

वहीं केशव प्रसाद मौर्य के पाकिस्तान वाले बयान पर पूर्व राज्य मंत्री व स्टार प्रचारक सुधाकर कश्यप ने कहा है कि पाकिस्तान से कनेक्शन किसका जुड़ा है यह तो केवल प्रधानमंत्री मोदी ही बता सकते हैं क्योंकि आदरणीय प्रधानमंत्री समय-समय पर पाकिस्तान में जाते हैं। जहां तक आतंकवादी की फैक्ट्री बता रहे हैं, यह बात निराधार है। समाजवादी पार्टी के गुंडे व आतंकवाद की फैक्ट्री केशव प्रसाद मौर्य जी को ऐसी बात कहना शोभा नहीं देता। भारतीय जनता पार्टी बौखला रही है वह अनाप-शनाप बयान देकर के चुनाव को हिंदू मुस्लिम पर लाना चाहती है लेकिन देश और प्रदेश की जनता भली-भांति जान चुकी है। हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई सब भाई-भाई  हैं। देश में सभी मिलकर देश का संविधान बचाने का काम करेंगे।

कश्यप समाज के साथ सरकार ने किया छल

ठाकुर समाज ने बाय काट कर दिया है ननौता में एक महापंचायत हुई थी जिसमें ठाकुर समाज ने बीजेपी का बाय काट कर दिया। कश्यप समाज में भारतीय जनता पार्टी ने छल किया है। जिस समय लोकसभा का चुनाव आता है उस समय कहा जाता है कश्यप समाज को आरक्षण देंगे। जब भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री का चुनाव लड़ती है तो कहती है की आपको 17 जातियों का आरक्षण देंगे। जब वर्ष 2018 में बाबा मुख्यमंत्री आदेश करते हैं कि उत्तर प्रदेश की 17 जातियों को अनुसूचित जाति में जोड़ा जाएगा। मुख्यालय से आदेश किया जाता है लेकिन किसी को प्रमाण पत्र नहीं मिलता है। भारतीय जनता पार्टी कहती है कि पोर्टल पर दर्ज नहीं है। मुझे बताएं भारतीय जनता पार्टी की पोर्टल किसका है, सरकार किसकी है। अगर पोर्टल फेल है तो मुझे हाथ से लिख कर दें लेकिन सरकार ने वह भी लिखकर नहीं दिया। उन्होंने कहा कि मोदी का चेहरा दिखा कर वोट मांगते हैं लेकिन चेहरा दिखा कर पेट की आग बुझा दो, 2 करोड़ रोजगार दिला दो, किसान का बिल माफ कर दो, गरीब मजदूर को उसके घर पर बिजली का निशुल्क कनेक्शन दे दो, बेटियों की जान बचा दो तब ही तो चेहरा देखा जाएगा।

Tags:    

Similar News