Shamli News: लापता हुए दो मासूम, स्कूल के पास खेल रहे थे, पुलिस जांच में जुटी

Shamli News: शामली में स्कूल के पास खेलते हुए प्रथम क्लास के दो बालक अचानक लापता हो गए। बच्चों के लापता होने की सूचना परिजनों ने पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है।

Update: 2023-08-29 16:25 GMT

Shamli News: शामली में स्कूल के पास खेलते हुए प्रथम क्लास के दो बालक अचानक लापता हो गए। बच्चों के लापता होने की सूचना परिजनों ने पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद पुलिस ने गंभीरता को देखते हुए मामले में मुकदमा दर्ज कर, कई पुलिस टीमों को जांच पड़ताल में लगा दिया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में हुए लापता

पूरा मामला शामली जनपद के थानाभवन क्षेत्र के गांव हिंड का है। गांव के रहने वाले प्रथम क्लास के दो छात्र खालिक व विशु सोमवार की देर शाम गांव में स्थित एमजी पब्लिक स्कूल के पास खेल रहे थे। दोनों संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। काफी देर तक बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने बच्चों की खोजबीन की, लेकिन कहीं जानकारी नहीं मिल पाई। इसके बाद परिजनों ने तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर कई टीमें गठित कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

एसपी ने दी ये जानकारी

इस मामले में शामली पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा ने जानकारी देते हुए बताया कि थानाभवन क्षेत्र के गांव हिंड से गांव में खेलते हुए खालिक पुत्र आजीब उम्र 6 वर्ष एवं विशु उर्फ बिच्छू पुत्र रोहित उम्र 7 वर्ष लापता हो गए हैं। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस छानबीन कर रही है। बच्चों को तलाशने के लिए कई पुलिस टीमें काम कर रही हैं।

Tags:    

Similar News