Siddharthnagar News: आगमी 16 अक्टूबर को लखनऊ में आयोजित होगा आप कार्यकर्ता अधिवेशन, सांसद संजय सिंह करेंगे संबोधित

Siddharthnagar News: सनातन धर्म एकता व शांति का प्रतीक है। जब कि भाजपा के लोग सनातन की परिभाषा को बिगाड़ने का काम कर रहे है।

Report :  Intejar Haider
Update:2024-10-13 16:57 IST

Siddharthanagar News

Siddharthnagar News: डुमरियागंज नगर पंचायत के बैदौलागढ़ स्थित एक प्रतिष्ठान के मीटिंग हॉल में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष एडवोकेट जलाल अहमद द्वारा एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई। जिसमें पार्टी के उत्तर प्रदेश के प्रांतीय अध्यक्ष इंजीनियर इमरान लतीफ ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि 16 अक्टूबर को लखनऊ में भव्य कार्यकर्ता अधिवेशन आयोजित किया जाएगा। जिसको सांसद संजय सिंह संबोधित करेंगे। अधिवेशन में प्रदेश में आगे की रणनीति के सम्बंध में चर्चा होगी।

उन्होंने आगे कहा कि डुमरियागंज में भड़काऊ माहौल बनाने और शांति एवं सौंर्दय को बिगाड़ने को कोशिश की जा रही है। डुमरियागंज हिदू मुस्लिम एकता का संगम रहा है। पूर्व विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह का यहां की जनता से कोई लेना देना नही है। अधिकांश हिंदू समाज के लोग आज भी उनके मंसूबो को नाकामयाब कर रहे है। सनातन धर्म एकता व शांति का प्रतीक है। जब कि भाजपा के लोग सनातन की परिभाषा को बिगाड़ने का काम कर रहे है।

मौजूदा विधायक पर निशाना साधते हुए कहा की 85 प्रतिशत लोगों ने उठकर आपको विधायक बनाया है जिसमें हिंदू मुस्लिम सभी समाज के लोग हैं। क्या वो अपने कर्तब्यों का निर्वाहन कर पा रही है। डुमरियागंज में अगर किसी ने खुला मोर्चा खोला है तो वह आम आदमी पार्टी है। हम लोग वोट की राजनीति करने नहीं आए हम लोग डुमरियागंज में हो रहे भ्रष्टाचार और अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए आये है। उन्होंने आगे कहा कि लखनऊ में आयोजित अधिवेशन को लेकर व्यापक तैयारी की जा रही है इस अधिवेशन में बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता पहुंचेंगे।

Tags:    

Similar News