Sitapur News: भूपेंद्र चौधरी का विपक्ष पर हमला, बोले- सीजनल लोग चुनाव के समय ही दिखाई देते हैं

Sitapur News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने सीतापुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2024-04-23 13:53 GMT

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी। (Pic: Newstrack)

Sitapur News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी आज यूपी के सीतापुर पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा के नामांकन में शिरकत की। नामांकन से पहले एक जनसभा का आयोजन राजकीय इंटर कालेज मैदान पर किया गया। वहां से सभी लोग जुलूस की शक्ल में लालबाग चौराहे पहुंचे जिसके बाद भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा ने अपना नामांकन दाखिल किया। बीजेपी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। प्रदेश अध्यक्ष ने सूरत में 2024 की पहली जीत के सवाल पर बोले की लोकतंत्र की खूबसूरती है। उन्होंने कहा कि वहां विपक्ष के लोग प्रत्याशी नहीं ढूंढ पाए। भूपेंद्र चौधरी ने राहुल गांधी द्वारा सूरत की जीत पर दिए गए बयान तानाशाह की सूरत वाले बयान को लेकर कहा कि विपक्ष और कांग्रेस के लोग अपनी पराजय स्वीकार कर चुके हैं। यह लोग सीजनल लोग हैं चुनाव के समय ही दिखाई देते हैं।

विपक्ष ने लोगों को जाति के नाम पर बांटा 

मायावती के हिंदुत्व की आड़ में अल्पसंख्यकों पर जुल्म करने वाले दिए गए बयान को लेकर कहा कि इन लोगों ने लोगों को हमेशा भाषा जाति के नाम पर बांटने का काम किया है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष ने सपा के आटा और डाटा की गारंटी वाले बयान को लेकर कहा कि सपा और विपक्ष की गारंटी पर जनता को भरोसा नहीं है। अगर जनता को भरोसा है तो मोदी की गारंटी पर और गारंटी पूरा होने की गारंटी पर। प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने अपने उद्बोधन में आगे बताया कि आज सीतापुर सदर के भाजपा प्रत्याशी/ सांसद राजेश वर्मा नामांकन हो रहा है। ऐसे में आज से पदाधिकारियो एवं कार्यकर्ताओं की मेहनत दोगुनी करने का समय आ गया है और भाजपा प्रत्याशी को विजई बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने में सभी को अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है।


मोदी के तीसरे कार्यकाल से भारत का बढ़ेगा गौरव

कार्यक्रम को क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्रा ने संबोधित करते हुए कहा की 2024 में प्रत्येक मतदाता को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान कराने का दायित्व पार्टी के सभी जिम्मेदार लोगों का है कोई भी मतदाता कमल का बटन दबाने से न छूटे हमें ऐसी रणनीति बूथ स्तर पर भी तैयार रखनी है और कमल का बटन दबाने से हमारे तमाम सामाजिक, धार्मिक व राष्ट्रीय कार्य स्वत: पूर्ण हो जाएंगे जब देश में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री के रूप में तीसरी बार शपथ लेंगे तब भारत माता का गौरव पूरी दुनिया में बढ़ेगा।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश शुक्ला ने सर्वप्रथम प्रदेश अध्यक्ष व क्षेत्रीय अध्यक्ष का स्वागत एवं अभिनंदन किया तथा सीतापुर के पदाधिकारियो एवं कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए सभी से चुनाव में संपूर्ण ऊर्जा लगाने का आवाहन किया। जिला अध्यक्ष राजेश शुक्ला ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने प्रत्याशी के लिए दिन-रात मेहनत कर रहा है। यह देखकर विपक्षियों के होश उड़ चुके हैं बस आने वाले समय में भाजपा के प्रत्येक जिम्मेदार कार्यकर्ता को अपनी मेहनत गतिशील रखती है और अपने प्रत्याशी को भारी बहुमत से विजई बनाकर सीतापुर का कमल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय माला में सुशोभित करना है।

भाजपा को जिताने का संकल्प

जिला अध्यक्ष ने आए हुए सभी अतिथियों पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी सदर लोकसभा के प्रत्याशी/सांसद राजेश वर्मा ने बोलते हुए कहा की 2024 का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है और सीतापुर लोकसभा में भाजपा बड़े अंतर से यह चुनाव विजई होने जा रही है क्योंकि देश आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरु बनने के लिए अग्रसर है ऐसे में जनता भाजपा को विश्वास भरी नजरों से देख रही है। राजेश वर्मा ने आगे बताया कि सीतापुर लोकसभा में भाजपा पिछले चुनावों से बहुत अधिक मत प्राप्त करेगी और इतिहास रचेगा उन्होंने उपस्थित जनसमूह से भाजपा के पक्ष में अपील कर सभी से आशीर्वाद मांगा। कार्यक्रम को नगर विकास राज्य मंत्री राकेश राठौर गुरु, कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही, सेवता विधायक ज्ञान तिवारी, मिश्रिख विधायक रामकृष्ण भार्गव महमूदाबाद विधायक आशा मौर्य विधान परिषद सदस्य पवन सिंह चौहान जिला पंचायत अध्यक्षा श्रद्धा सागर, क्षेत्रीय महामंत्री नीरज वर्मा जिला प्रभारी नीरज सिंह आदि ने भी संबोधित किया।

Tags:    

Similar News