Sitapur News: सीएम योगी बोले "अयोध्या के बाद अब नैमिष की बारी"

Sitapur News: मुख्यमंत्री ने अपने उद्बोधन में कहा इस भूमि पर 88 हजार ऋषियों ने तप किया और सनातन भूमि को मैं बार-बार वंदन करता हूं। हमारी सरकार में काशी की सकरी गलियों से भव्य और दिव्य मंदिर बना कारिडोर तैयार हुआ।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2024-02-21 14:49 GMT

Sitapur News (Pic:Newstrack) 

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में नैमिषारण्य में सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्कंदाश्रम में मां राजराजेश्वरी मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की। जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ ने मां राजराजेश्वरी मंदिर का दरवाजा खोलकर शुभारंभ किया। मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने अपने उद्बोधन में कहा कि यह भूमि परम पवित्र है। यहां पर आना मेरा परम सौभाग्य है। बाबा जी से मेरा पुराना नाता है मुझे उनका आशीर्वाद सदा मिलता रहा है उनके कहने पर ही मैने मुख्यमंत्री से इस प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में आने का आमंत्रण दिया और मुख्यमंत्री ने तुरंत आमंत्रण स्वीकार किया। यूपी में योगी जी महाराज के आने के बाद शांति की स्थापना हुई है।

उन्होनें कहा कि सीएम योगी ने उग्रवाद और आतंकवाद का बहुत कुछ नष्ट किया है। उन्होंने धर्म और तीर्थ की स्थापना की है। वह संतों की रक्षा कर रहे हैं। मां जगदंबा उन्हें और समर्थ दे और शरीर में शक्ति प्रदान करें क्योंकि योगी दोनों बातों को मानते हैं जिसमें वह आतंकवाद को खत्म कर रहे हैं और धर्म की रक्षा कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने अपने उद्बोधन में कहा इस भूमि पर 88 हजार ऋषियों ने तप किया और सनातन भूमि को मैं बार-बार वंदन करता हूं। हमारी सरकार में काशी की सकरी गलियों से भव्य और दिव्य मंदिर बना कारिडोर तैयार हुआ। महाकाल की नगरी भी दिव्य बनी। अयोध्या का नज़ारा आप सब के सामने है और अब नैमिष तीर्थ की बारी है। यह तीर्थ भी विकास से पीछे नहीं रहेगा। इस तीर्थ को भी संवारने का कार्य हमारी सरकार कर रही है। इसके बाद सीएम ने यज्ञ मंडप का भी दर्शन किया।

आश्रम के पीठाधीश श्री श्री श्री श्री षणमुखानंद पुरी जी महाराज हीरापुर वाले स्वामी ने सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। स्वामी ने महाभारत में भगवान कृष्ण के द्वारा अर्जुन को श्लोक के माध्यम से दिए गए उपदेश का प्रमाण लेते हुए कहा की योगी जी आतंकवाद का विरोध करते हैं योगी जी महाराज वह काम कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News