Sitapur News: सांसद राकेश राठौर के फर्जी लेटर हेड से डीएम के खिलाफ सीएम से शिकायत, जांच में हुआ खुलासा

Sitapur News: मुख्यमंत्री के उप सचिव भास्कर चंद करणपाल ने इस पत्र की गोपनीय जांच का आदेश दिया, जिससे यह खुलासा हुआ कि सांसद ने ऐसा कोई पत्र नहीं लिखा था।

Report :  Sami Ahmed
Update:2024-10-08 08:50 IST

Sitapur News: सीतापुर में कांग्रेस सांसद राकेश राठौर के फर्जी लेटर हेड से डीएम के खिलाफ शिकायत का मामला सामने आया है। इस घटना ने प्रशासन और राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है। फर्जी लेटर हेड का इस्तेमाल कर मुख्यमंत्री कार्यालय को एक शिकायती पत्र भेजा गया, जिसमें सीतापुर के डीएम पर गंभीर आरोप लगाए गए थे। मुख्यमंत्री के उप सचिव भास्कर चंद करणपाल ने इस पत्र की गोपनीय जांच का आदेश दिया, जिससे यह खुलासा हुआ कि सांसद ने ऐसा कोई पत्र नहीं लिखा था।

इस मामले की जांच से पता चला है कि यह शिकायत फर्जी है, और इसके पीछे एक संगठित गिरोह की साजिश होने की आशंका जताई जा रही है। प्रशासन ने फर्जी लेटर हेड की सत्यता की जांच शुरू कर दी है और इस साजिश के पीछे कौन लोग हैं, इसका पता लगाने के लिए गहन जांच की जा रही है। सांसद राकेश राठौर ने इस मामले पर स्पष्ट किया कि उन्होंने डीएम के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की है और उनके नाम का दुरुपयोग किया गया है।


यह घटना प्रशासनिक व्यवस्था की गंभीरता को उजागर करती है और सवाल उठाती है कि किसी जनप्रतिनिधि के नाम का फर्जीवाड़ा कर किस प्रकार साजिश रची जा सकती है।

Tags:    

Similar News