Sitapur Crime News: 25 हजार के इनामी बदमाश 'मंटर' की पुलिस से हुई मुठभेड़,पैर में लगी गोली

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश 'मंटर' उर्फ 'सियाराम' गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश मंटर के पैर में गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2023-12-23 10:07 GMT

25 हजार के इनामी बदमाश मंटर की पुलिस से हुई मुठभेड़,पैर में लगी गोली: Photo- Newstrack

Sitapur Crime News: यूपी के सीतापुर में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश 'मंटर' उर्फ 'सियाराम' गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश मंटर के पैर में गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। आपको बता दें कि "घायल बदमाश मंटर पर एक दर्जन से अधिक मामले अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दर्ज हैं।

25 हजार के इनामी बदमाश से पुलिस की मुठभेड़

यह सफलता रामकोट पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम को मिली है। यह मुठभेड़ रामकोट थाना क्षेत्र के देवगनपुर पुल के पास हुई है। बदमाश 'मंटर' के पास से पुलिस ने एक तमंचा कारतूस सहित 4000 की नगदी बरामद की है। एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि 25 हजार का इनामी बदमाश की पुलिस से मुठभेड़ हुई है। जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए भेजा गया है। इस पर एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। काफी दिनों से पुलिस को इसकी तलाश थी। क्राइम ब्रांच और रामकोट पुलिस को यह सफलता मिली है। शातिर बदमाश मंटर उर्फ सियाराम हरगांव थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

एसओजी एवं थाना रामकोट की संयुक्त पुलिस टीम द्वारा थाना रामकोट क्षेत्रान्तर्गत ग्राम देवगनपुर पुलिया से थाना पिसावां में वांछित 25,000 रूपए के इनामिया अपराधी मन्टर उर्फ सियाराम पुत्र कंधई पासी निवासी ग्राम मुद्रासन थाना हरगांव जनपद सीतापुर को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है।

अभियुक्त शातिर एवं अभ्यस्त किस्म का अपराधी

गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 01 अदद तमंचा, 02 अदद जिंदा कारतूस, 02 अदद खोखा कारतूस, 4000/-रु0 नगद व एक अदद मोबाइल चोरी का बरामद हुआ है। अभियुक्त शातिर एवं अभ्यस्त किस्म का अपराधी हैं, गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध पूर्व में करीब एक दर्जन अभियोग पंजीकृत है।

Tags:    

Similar News