Sitapur News: मासूम की फर्श पर पटककर पिटाई करने वाला क्रूर शिक्षक गिरफ्तार

Sitapur News: वायरल वीडियो की जांच की गई तो पाया गया कि यह मामला सिधौली थाना क्षेत्र के संस्कृत बालिका विद्यालय का है और यह वीडियो दो माह पुराना है। वायरल वीडियो में जिस व्यक्ति द्वारा बच्चे को पीटा जा रहा है उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया है और जो आचार्य है उसे भी पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2023-10-09 11:45 GMT

Sitapur News (Pic: newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में बच्चों की क्रूरता से पिटाई करने वाले शिक्षक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें शिक्षक के द्वारा मासूम बच्चे को फर्श पर पटककर बेरहमी से उसकी पिटाई की गई थी। इस मामले में शिक्षक आचार्य सतीश को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है। कॉलेज के प्रबंधक ने आरोपी आचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था

बता दें कि आचार्य का छड़ी से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। यह पूरा मामला सिधौली थाना क्षेत्र के किशोरी बालिका संस्कृत आवासीय गुरुकुल का है। बच्चे की पिटाई मामले पर सीओ सदर राजू साव का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बच्चे को बुरी तरह से पीटा जा रहा है। वायरल वीडियो की जांच की गई तो पाया गया कि यह मामला सिधौली थाना क्षेत्र के संस्कृत बालिका विद्यालय का है और यह वीडियो दो माह पुराना है। वायरल वीडियो में जिस व्यक्ति द्वारा बच्चे को पीटा जा रहा है उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया है और जो आचार्य है उसे भी पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है।

आचार्य की हैवानियत इस वीडियो में साफ दिखाई दी-

वहीं आपको बता दें कि वायरल वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हुआ। आचार्य की हैवानियत इस वीडियो में साफ दिखाई दी। हालांकि जांच में वीडियो दो माह पुराना बताया जाता है। लेकिन संस्कृत बालिका आवासीय विद्यालय में बच्चों की इस तरह से पिटाई के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों का आक्रोश देखने को मिला था। वहीं एसपी चक्रेश मिश्रा आवासीय बालिका विद्यालय पहुंचे और बच्चों का हाल-चाल जाना और बच्चों को अपनी समस्या बेझिझक बताने के लिए कहा। एसपी चक्रेश मिश्रा ने बच्चों को चॉकलेट और मिठाई भी खिलाई।

Tags:    

Similar News