Sitapur News: पोते के रोने की आवाज से परेशान बुजुर्ग ने खोया आपा, कर दी मासूम और बहू की हत्या

Sitapur News: जिले में बुजुर्ग ने दो साल के मासूम पोते की रोने की आवाज सुन परेशान होकर बांके से प्रहार कर दिया। बीच बचाव में पहुंची बहू को भी मौत की नींद सुला दिया।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2023-12-08 08:44 GMT

सीतापुर में बुजुर्ग ने की बहू और मासूम पोते की हत्या (न्यूजट्रैक)

Sitapur News: जिले में डबल मर्डर से सनसनी फ़ैल गई है। मानसिक रूप से परेशान ससुर ने धारदार हथियार से बहू और पोते की बांके से प्रहार कर हत्या कर दी। हमले में 2 साल के पोते की मौके पर मौत हो गई। वहीं बहू गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही एसपी चक्रेश मिश्रा मौके पर पहुंचे और जाँच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला तालगांव थाना क्षेत्र के देवरिया गांव का है। जहां रहने वाले कमलाकांत ने अपनी बहू शिखा व 2 वर्षीय पोते आयुष की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी। वही इस वारदात पर एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया थाना तालगांव के अंतर्गत देवरिया गांव से सूचना मिली कि एक व्यक्ति द्वारा अपनी बहू और पोते पर बांके से हमला कर दिया गया है। व्यक्ति रात में बच्चे के रोने से परेशान था। मासूम बच्चे की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा बहू को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गयी है।

आरोपी को मय हथियार पुलिस द्वारा मौके से पकड़ लिया गया है। पूछताछ में जानकारी हुई कि कमलाकांत मानसिक रूप से परेशान रहता था। रात में बच्चे के रोने से परेशान होकर उसने अपने पोते और बहू पर धारदार हथियार पर हमला कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामला दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News