Sitapur News: प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना कार्यक्रम से नदारद रहे जिले के माननीय, सांसद ने कही ये बात

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ की निशुल्क सिलेंडर योजना के तहत कलेक्ट्रेट मे 150 लाभार्थियों को चेक का वितरण किया गया।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2023-11-10 08:59 GMT

सीतापुर में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के कार्यक्रम में नहीं दिखे माननीय (न्यूजट्रैक)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ की निशुल्क सिलेंडर योजना के तहत कलेक्ट्रेट मे 150 लाभार्थियों को चेक का वितरण किया गया। चेक का वितरण मिश्रिख सांसद अशोक रावत, डीएम अनुज सिंह और सीडीओ निधि बंसल ने किया। हैरानी की बात यह रही कि इस कार्यक्रम में कई माननीयों की कुर्सी खाली पड़ी रही और वह कार्यक्रम में नहीं पहुंचे।

2024 के चुनाव से पहले मोदी सरकार की यह बड़ी योजना जन-जन तक पहुंचाने के लिए जिन माननीयों के कंधों पर जिम्मेदारी है। वही इस कार्यक्रम से नदारद दिखाई दिए। इतना ही नहीं मीडिया के सवाल करने के बाद आनन-फानन में पहुंचे महोली से भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी कार्यक्रम समाप्त होने के बाद लाभार्थियों से मिले और फोटो सेशन कराया। वहीं इस मामले पर जब बीजेपी सांसद अशोक रावत से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं व्यस्तता के चलते यह लोग नहीं पहुंचे हैं।

कुल मिलाकर सांसद अशोक रावत ने अपने विधायकों का बचाव किया। वहीं डीएम अनुज सिंह ने बताया कि 150 लोगों को चेक का वितरण किया गया है। हर्ष का विषय है कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की इस योजना का पूरे देश में सर्वाधिक लाभ सीतापुर के लोग उठायेंगे। उज्ज्वला योजना में सबसे अधिक लाभार्थी सीतापुर में है। अभी दिवाली के समय में निशुल्क सिलेंडर वितरित किया जाएगा फिर होली के समय में इसका वितरण होगा। 

Tags:    

Similar News