Sitapur News: कुल्हाड़ी से काटकर पति ने की पत्नी की हत्या, थाने पहुंच किया सरेंडर

Sitapur News: गांव के रहने वाले गरीबे लाल ने घर में सो रही अपनी पत्नी हिना देवी पर कुल्हाड़ी से कई वार कर दिए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2024-05-23 09:13 GMT

सीतापुर में कुल्हाड़ी से काटकर पति ने की पत्नी की हत्या (न्यूजट्रैक)

Sitapur News: जिले के महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र क्षेत्र में एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है। यहां पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद पति पुलिस थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया। जहां उसकी मौत हो गई। हत्या के पीछे अवैध संबंध होने की आशंका जाहिर की जा रही है।

यह पूरा मामला महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के रुदाईन गांव का है। बताते चलें कि गांव के रहने वाले गरीबे लाल ने घर में सो रही अपनी पत्नी हिना देवी पर कुल्हाड़ी से कई वार कर दिए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उसे जिला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया। जहां पर इलाज के दौरान हिना देवी की मौत हो गई। वहीं आरोपी पति गरीबे लाल ने हमला करने के बाद खुद ही कोतवाली में जाकर सरेंडर कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

वहीं ग्रामीणों की माने तो इस हत्या के पीछे अवैध संबंध होने की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस पूरे मामले को लेकर सीओ महमूदाबाद दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि रुदाइन गांव में रहने वाले गरीबे लाल ने अपनी पत्नी हिना देवी के सिर पर कुदाल से प्रहार कर घायल कर दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां उसकी मौत हो गई है। फिलहाल आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही।

Tags:    

Similar News